Rajasthan: जोधपुर में बस और ट्रक की मारी टक्कर में एक दर्जन से अधिक घायल, चार की हालत गंभीर

Rajasthan बस जोधपुर से भीलवाड़ा की ओर जा रही थी तभी कापरड़ा और भावी के बीच 36 मील के पास हादसा हुआ। टक्कर में एक दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार ट्रक को ओवरटेक के प्रयास में हादसा हुआ।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 07:28 PM (IST)
Rajasthan: जोधपुर में बस और ट्रक की मारी टक्कर में एक दर्जन से अधिक घायल, चार की हालत गंभीर
जोधपुर में बस और ट्रक की मारी टक्कर में एक दर्जन से अधिक घायल। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर-जयपुर सड़क मार्ग पर शनिवार सुबह बस और ट्रक की टक्कर में एक दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, ट्रक को ओवरटेक के प्रयास में हादसा हुआ। हादसे में गंभीर रूप से घायल चार लोगों का जोधपुर में इलाज चल रहा है, जबकि अन्य घायलों हो हल्की चोट आई, जिनका प्राथमिक उपचार बिलाड़ा में किया गया। बस जोधपुर से भीलवाड़ा की ओर जा रही थी, तभी कापरड़ा और भावी के बीच 36 मील के पास हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जोधपुर से भीलवाड़ा के लिए निजी ट्रेवल की एक बस सुबह जोधपुर से रवाना हुई। 36 मील के निकट ओवरटेक करने के प्रयास में सामने से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

टक्कर से बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और यात्री अंदर फंस गए। क्षेत्र के कुछ लोगों और वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इधर, हादसे की जानकारी मिलती ही खेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस चालक उसमें फंस गया, जिसे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के साथ बस से बाहर निकाला। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें एक महिला भी है। सभी घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और मार्ग को खुलवा कर आवागमन दुरुस्त करवाया।

इससे पहले अजमेर जिला अंतर्गत किशनगढ़ के गांधीनगर थाना क्षेत्र में अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार देर रात किशनगढ़ के रामनेर पुलिया के पास तेज गति से आ रही कार ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को सड़क से हटाया और शवों को राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय के चीरघर में रखवा कर परिजनों को सूचना कर दी। बताते हैं कि कार में सवार चारों युवक आपस में दोस्त थे और उदयपुर में नया साल सेलिब्रेट करने का प्लान कर जयपुर से निकले थे।

chat bot
आपका साथी