Aashram वेबसीरीज के किन दृश्‍यों पर विवाद? बाबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट से मिला नोटिस

वेब सीरीज के रूप में आश्रम काफी बहुचर्चित मानी गई है। संतो के चरित्र को गलत ढंग से प्रस्तुत किये जाने को लेकर कुछ वर्ग में इस बात को लेकर नाराजगी थी। फिल्म प्रोड्यूसर प्रकाश झा व अभिनेता बॉबी देओल को नोटिस जारी। 11 जनवरी को फिर सुनवाई होगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 09:07 PM (IST)
Aashram वेबसीरीज के किन दृश्‍यों पर विवाद? बाबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट से मिला नोटिस
फिल्म को कुछ वर्ग में नाराजगी पाए जाने पर पहले पुलिस और बाद में अदालत का दरवाजा खटखटाया गया है।

रंजन दवे, जोधपुर। वेब सीरीज आश्रम के फ़िल्म अभिनेता बॉबी देओल और निर्माता प्रकाश झा को जोधपुर की जिला एवं सेशन न्यायालय ने नोटिस जारी किए हैं। मामले में अगली सुनवाई 11 जनवरी को होनी तय हुई है। दरअसल वेबसीरीज आश्रम में संतो के चरित्र को गलत ढंग से प्रस्तुत किये जाने को लेकर कुछ वर्ग में इस बात को लेकर नाराजगी थी, इसको लेकर पहले पुलिस और बाद में अदालत का दरवाजा खटखटाया गया है।

रविंद्र जोशी की अदालत ने दोनों हस्तियों को नोटिस जारी 

मिली जानकारी के अनुसार अधिवक्ता खुश खंडेलवाल ने कुड़ी थाने में पूर्व में एक शिकायत दी थी जिसमें फिल्म प्रोड्यूसर प्रकाश झा व अभिनेता बॉबी देओल पर आश्रम वेब सीरीज में संतों के चरित्र को गलत ढंग से प्रदर्शित करने का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसपर इस शिकायत को एसीएमएम कोर्ट में 156 ( 3 ) के तहत एफआईआर दर्ज करवाने का आवेदन किया। इसके बाद जोधपुर की जिला एवं सेशन न्यायालय में रिवीजन पेश की गयी थी, इसे लेकर सोमवार को जिला और सेशन कोर्ट में रविंद्र जोशी की अदालत ने दोनों हस्तियों को नोटिस जारी किए।

इस मामले में आगामी 11 जनवरी को फिर से सुनवाई होगी

अधिवक्ता खुश खंडेलवाल ने कोर्ट को बताया कि आश्रम वेब सीरीज में प्रोड्यूसर प्रकाश झा व अभिनेता बॉबी देओल ने संत समुदाय के चरित्र को गलत प्रदर्शित किया गया है। इसपर जिला जज रविंद्र जोशी की कोर्ट ने सुनवाई के बाद नोटिस जारी किए हैं। अब इस मामले में आगामी 11 जनवरी को फिर से सुनवाई होगी।

वेब सीरीज के रूप में आश्रम काफी बहुचर्चित श्री मानी गई है

क्या है आश्रम सीरीज में : वेब सीरीज के रूप में आश्रम काफी बहुचर्चित श्री मानी गई है जिसमें की अभिनेता बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है। अपने आश्रम की आड़ में बाबा ड्रग्स और नशीली चीजों के साथ साथ अन्य कई कामों में लिप्त है और बाबा की आड़ में ऐसे कामों को अंजाम देता है इसको लेकर संत समाज की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए मामला अदालत पहुंचा है। कुछ लोगों ने इसे बैन करने की भी अपील की है। अभी तक इस सीरीज के दो भाग जारी हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज को बहुत पसंद किया गया है। अब 11 जनवरी को फिर सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी