Rajasthan : बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या, 5 युवक हिरासत में

राजस्थान के सीकर में एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। हत्या के इस मामले में उद्योग नगर थाना पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में लिया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 02:06 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 02:06 PM (IST)
Rajasthan : बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या, 5 युवक हिरासत में
सीकर में एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के सीकर में एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। हत्या के इस मामले में उद्योग नगर थाना पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में लिया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार रात को सीकर के रानी सती रोड स्थित नट बस्ती में हुई। यहां देर रात एक बुजुर्ग व्यक्ति की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि यहां के निवासी ओम सिंह और उनके पुत्र का कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस आपसी विवाद में देर रात कुछ युवकों ने ओम सिंह और उसके बेटे पर पत्थरों से हमला कर दिया।इस हमले में ओम सिंह और उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें तत्काल कल्याण चिकित्सालय ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान ओम सिंह ने दम तोड़ दिया। पत्थर मार-मारकर बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घटना में शामिल 5 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया और बाद में उनको थाने लेकर आई। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ आक्रोश प्रकट किया है। पुलिस हिरासत में लिए गये पांचों युवकों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि पिछले बुधवार को प्रदेश के करौली के सपोटरा थाना इलाके के बुकना गांव में एक बुजुर्ग पुजारी को जिंदा जला दिया गया था। उसके बाद झुलसे पुजारी ने अगले दिन जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया था। यह मामला अभी तक तूल पकड़े हुये है। 

chat bot
आपका साथी