Rajasthan: बांसवाड़ा के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत

Banswara. राजस्थान के बांसवाड़ा के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 24 Apr 2020 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 24 Apr 2020 07:02 PM (IST)
Rajasthan: बांसवाड़ा के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत
Rajasthan: बांसवाड़ा के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा और डूंगरपुर जिले की सीमावर्ती माही नदी में

डूबने से शुक्रवार को दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक अपनी दादी की मौत के बाद नदी में नहा रहे थे। दोनों ही युवक अपने-अपने परिवार के इकलौती संतान थे। डूंगरपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उनके शव परिजनों के हवाले कर दिए। 

जानकारी के अनुसार, मृतकों में बांसवाड़ा जिले के मोटा गांव निवासी भाविक कलाल (20 तथा कल्पेश उर्फ प्रिंस (19) शामिल हैं। दोनों युवक अपनी दादी पार्वती देवी पत्नी रामलाल कलाल की मौत के बाद शुक्रवार को यहां पहुंचे थे। पार्वती की मौत गत 15 अप्रैल को हो गई थी। पहले परिवार के कुछ सदस्य रणछोड़दास मंदिर के पास

श्मशान घाट पहुंचे थे। वहां रीति रश्मों के बाद सभी माही नदी में नहा रहे थे। गहरे पानी में जाने से दोनों युवक डूब गए। मौके पर मौजूद परिजनों ने दोनों को बचाने की कोशिश की और खींचकर उन्हें बाहर ले आए और निकटवर्ती आसपुर स्थित अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने दोनों को मृत बताया।

बताया गया कि घटनास्थल डूंगरपुर जिले में होने के चलते डूंगरपुर जिला पुलिस मोटा गांव पहुंची तथा मामला दर्ज किया। बताया गया कि घटना से पहले एक युवक ने मोबाइल पर वीडियो भी बनाए थे। दोनों युवक अपने-अपने परिवार के इकलौते युवक होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गोहत्या का आरोपित गिरफ्तार

बांसवाड़ा जिला पुलिस ने गौ हत्या के आरोपी को गुरुवार रात मध्यप्रदेश की सीमावर्ती भूरी पाड़ा के घने जंगल से

गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए। पाटन थानाधिकारी रूपलाल एवं टीम ने भूरीपाड़ा निवासी बदिया पुत्र बालूराम को दबोच लिया। पुलिस ने मौके पर मृत गाय भी बरामद की तथा उसका पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के मुताबिक मौके पर दस से अधिक लोग मौजूद थे, लेकिन बदिया पकड़ा गया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी