जमीन बेचने के नाम पर 53 लाख का लगाया चूना, 8 लोगों पर केस

खालड़ा : कस्बा भिखीविंड निवासी किसान गुरचैन सिंह ने एक ही परिवार के 8 लोगों के खिलाफ जमीन बेचने के नाम पर 53 लाख का चूना लगाने की शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 12:55 AM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 12:55 AM (IST)
जमीन बेचने के नाम पर 53 लाख का लगाया चूना, 8 लोगों पर केस
जमीन बेचने के नाम पर 53 लाख का लगाया चूना, 8 लोगों पर केस

संवाद सहयोगी, खालड़ा : कस्बा भिखीविंड निवासी किसान गुरचैन सिंह ने एक ही परिवार के 8 लोगों के खिलाफ जमीन बेचने के नाम पर 53 लाख का चूना लगाने की शिकायत की है।

गुरचैन सिंह ने बताया कि 12 अगस्त को हीरा सिंह पुत्र हरदीप सिंह निवासी भिखीविंड ने उसे किसी की जमीन दिखा कर बेचने के लिए 53 लाख का सौदा किया। गुरचैन सिंह ने मौके पर 30 लाख पेशगी के तौर पर दिए। जबकि हीरा सिंह ने उक्त जमीन के जाली कागजात भी तैयार कर लिए। रजिस्ट्री के नाम पर 23 लाख की और ठगी मार ली। गुरचैन सिंह ने 27 अगस्त को शिकायत नंबर 827 आईजी बार्डर जोन को सौंपी। जिसकी जांच एसपी (आई) तिलक राज द्वारा की गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर सोमवार को थाना भिखीविंड में आरोपित हीरा सिंह और उसकी पत्नी गुरमीत कौर के अलावा हरमिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह निवासी गांव डल , वसीका नवीस नछत्तर सिंह निवासी गांव ज्योति शाह, जोगिंदर सिंह निवासी पट्टी, गुरजंट सिंह भिखीविंड व सतनाम सिंह निवासी पट्टी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आगे की जांच एएसआई नरेश कुमार को सौंपी गई है।

chat bot
आपका साथी