Punjab News: तरनतारन में नशे का टीका लगाने से युवक की मौत, दो बहनों का था भाई

पंजाब के तरनतारन में नशे का टीका लगाने से एक युवक की मौत हो गई। युवक दो बहनों का भाई था। युवक के पिता ने आरोप लगाया है कि गांव में सरेआम नशा बिकता है। युवक को दो-तीन युवकों ने नशे का टीका लगाया था। इसके बाद मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 28 Jan 2023 11:20 AM (IST) Updated:Sat, 28 Jan 2023 11:20 AM (IST)
Punjab News: तरनतारन में नशे का टीका लगाने से युवक की मौत, दो बहनों का था भाई
तरनतारन में नशे का टीका लगाने से युवक की मौत, दो बहनों का था भाई

जासं, तरनतारन : पुलिस थाना हरिके पत्तन के अंतर्गत गांव बूह में नशे से एक और घर का चिराग बुझ गया। नशे का टीका लगाने से 24 वर्षीय बलराज सिंह नामक युवक की मौत हो गई। युवक के पिता ने आरोप लगाया कि गांव में सरेआम नशा बिकता है। इसकी जानकारी होने के बावजूद पुलिस नशा तस्करों पर कार्रवाई नहीं करती है।

Amritsar: मान और केजरीवाल ने लोगों को किए नए मोहल्ला क्लीनिक समर्पित, 400 और आम आदमी क्लीनिक हुए शुरू

गांव बूह के रहने वाले निशान सिंह ने बताया कि वह कृषि हैं। उनके दो बेटियां भी हैं। बेटा बलराज ढाई वर्ष से नशे की लत का शिकार हो गया था। उन्होंने बेटे को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, परंतु दो सप्ताह पहले घर लौटते ही वह दोबारा खराब संगत में आकर नशा करने लगा। बलराज को वीरवार को उसके दोस्त का फोन आया तो वह घर से बाहर चला गया।

शाम को लौटते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। पता चला कि उसे दो-तीन युवकों ने नशे का टीका लगाया था। इसके बाद बलराज की मौत हो गई। निशान सिंह ने बताया कि उन पर 25 लाख रुपये का कर्ज है। उम्मीद थी कि काम में बेटे के हाथ बंटाने से वह कर्जमुक्त हो जाएंगे, परंतु नशे ने उनका घर बर्बाद कर दिया है। गांव की पंचायत कई बार नशा बेचने वालों की लिखित जानकारी दे चुकी है, परंतु पुलिस नशा तस्करों पर कार्रवाई नहीं करती है।

Fazilka: आठ पिस्तौल सहित दो लोग गिरफ्तार, अर्श डल्ला गैंग के सदस्यों को सप्लाई करने जा रहे थे हथियार

एंटी ड्रग एसोसिएशन पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष मास्टर सतनाम सिंह मनावां ने कहा कि नशे से मरने वाले युवक के परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई की जाए। उधर, थाना हरिके पत्तन के प्रभारी इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह ने कहा कि हम नशा तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत, नशे के सेवन की आशंका

सिरकी बाजार में वीरवार को एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती का शव घर के बाथरूम से मिला। मौत के असली कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन नशे के सेवन से मौत की आशंका जताई जा रही है। लोगों का कहना था कि युवती नशा करने की आदी थी।

chat bot
आपका साथी