गोलियां चलाने और लूटपाट करने वाले सात लोग पकड़े, हथियार बरामद

हमला और लूटपाट को अंजाम देने वाले कुल सात आरोपितों को पुलिस ने काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 May 2022 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 26 May 2022 07:23 PM (IST)
गोलियां चलाने और लूटपाट करने वाले सात लोग पकड़े, हथियार बरामद
गोलियां चलाने और लूटपाट करने वाले सात लोग पकड़े, हथियार बरामद

जासं, तरनतारन: जिला पुलिस ने गोलियां चलाने, हमला और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपितों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग स्थानों से कुल सात आरोपितों को काबू किया है। इनके कब्जे से छह पिस्टल, 33 कारतूस और महिद्रा एक्सयूवी गाड़ी बरामद की गई है। आरोपितों के विरुद्ध मुकदमे दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी गई है। पुलिस को उम्मीद है कि गत दिवस लूटपाट की हुई वारदातों से इलाके में पैदा हुई दहशत पर विराम लगेगा।

एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पट्टी शहर के वार्ड नंबर-सात निवासी युवक रमन कुमार पर गोलियां चलाने के मामले में पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश अमल में लाई गई। इस दौरान बाबी सिंह को प्वाइंट 32 बोर के पिस्टल, 14 कारतूसों सहित काबू किया गया। बाबी ने पूछताछ में बताया कि पट्टी का वार्ड नंबर-एक निवासी राजन सिंह अवैध असलहा बेचता है। इस पर राजन को काबू करके जांच की गई तो गांव झुग्गियां निवासी चरणजीत सिंह को प्वाइंट 32 बोर के पिस्टल और कारतूसों सहित काबू किया गया। इसी प्रकार गुरमुख सिंह को प्वाइंट 32 बोर के पिस्टल और पांच कारतूसों सहित काबू किया गया। इस मामले में सरहाली निवासी बलजीत सिंह अभी फरार है।

इसी तरह दूसरे मामले में सीआइए स्टाफ की टीम ने आकाशदीप सिंह उर्फ आकाश निवासी गांव सुरसिंह, हरपाल सिंह उर्फ पाला निवासी गांव संगतपुरा को गांव भुल्लर के पास नाकाबंदी के दौरान काबू किया। उनके कब्जे से प्वाइंट 32 बोर का व प्वाइंट 315 बोर का एक-एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए गए। ये आरोपित लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए रेकी कर रहे थे। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस अवसर पर एसपी विशालजीत सिंह, डीएसपी देवदत्त शर्मा, लखबीर सिंह, मनिदरपाल सिंह, थाना प्रभारी बलजिदर सिंह मौजूद थे। गांव सकत्तरा के व्यक्ति पर हमला करने पर एक काबू, दो फरार

एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि थाना वल्टोहा में गांव सकत्तरा निवासी शेर सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि महिद्रा एक्सयूवी गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उस पर हमला किया है। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिद्रा एक्सयूवी (डीएल7सीएम1012) में सवार सतपाल सिंह उर्फ पाल निवासी गांव ठट्ठी जैमल सिंह को काबू करके सात कारतूस (प्वाइंट 32 बोर) बरामद किए जबकि मौके से बख्शीश सिंह उर्फ सोना और महांबीर सिंह निवासी गांव सकत्तरा फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी