Tarn Taran Murder: बीड़ी पीने पर हुआ विवाद, निहंग ने छाती पर चला दी तलवार; जानिए क्या है पूरा मामला

Tarn Taran Murder पंजाब के तरनतारन में बीड़ी पीने पर विवाद इतना बढ़ गया कि निहंग ने तलवार से वार कर हत्‍या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पट्टी के प्रभारी इंस्पेक्टर हरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। सिविल अस्पताल पट्टी से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Wed, 14 Feb 2024 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2024 04:37 PM (IST)
Tarn Taran Murder: बीड़ी पीने पर हुआ विवाद, निहंग ने छाती पर चला दी तलवार; जानिए क्या है पूरा मामला
बीड़ी पी रहे युवक की निहंग ने तलवार मारकर की हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, तरनतारन। गांव सभरा में 38 वर्षीय युवक सुखराज सिंह की इसी गांव के निहंग सुखचैन सिंह ने छाती में तलवार मारकर हत्या कर दी। युवक अपने घर के बाहर गली में बीड़ी पी रहा था, जिस दौरान तकरार हुआ और निहंग ने पहले गालीगलौज किया और फिर तलवार से वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया।

मौके पर ही हो गई मौत

विधानसभा हलका पट्टी के गांव सभरा निवासी हरजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई सुखराज सिंह घर के बाहर बीड़ी पी रहा था, जिस दौरान इसी गांव के रहने वलो निहंग सुखचैन सिंह ने उसके साथ गालीगलौज किया।

सुखचैन सिंह ने गली में बीड़ी पीने से मना किया जिस दौरान सुखराज ने बीड़ी बुझा दी, परंतु सुखचैन सिंह गालियां देता रहा। सुखराज सिंह ने जब ऐसा करने से उसे रोका तो उसने तलवार निकालकर सुखराज सिंह की छाती के आर पार कर दी। सुखराज सिंह मौके पर ही ढेर हो गया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'आप के पास 20 सांसद हो गए तो केंद्र सरकार...', परिवारवाद सहित कई मामलों पर जमकर बोले दिल्ली CM केजरीवाल

शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंपा गया

घटना की जानकारी मिलते ही थाना पट्टी के प्रभारी इंस्पेक्टर हरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। एसएसपी अश्विनी कपूर ने बताया कि सुखराज के भाई हरजीत सिंह के बयानों पर आरोपित निहंग के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बुधवार को सिविल अस्पताल पट्टी से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें: Punjab Bachao Yatra: पहली बार साथ खुश नजर आए सुखबीर और कैरों, SAD ने AAP पर साधा निशाना; बोले- 'झूठे केस किए जा रहे दर्ज'

chat bot
आपका साथी