भारी मात्रा में प्रतिबंधि दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर कर्मी धरा

तरनतारन : अमृतसर के कटड़ा शेर सिंह में थोक दवाइयों की दुकान के कर्मी को स्थानीय पुलिस ने 28 हजार, 600 नशीली गोलियों और कैप्सूलों समेत काबू किया है। आरोपित को अदालत में पेश करके जांच की जा रही है। एसपी (आई) तिलक राज ने बताया कि थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्र भूषण को सूचना मिली कि कटड़ा शेर सिंह अमृतसर स्थित मकान नंबर 13-302 निवासी अरुण कुमार उर्फ टीटू बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर नशीली गोलियां बेचने आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 12:45 AM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 12:45 AM (IST)
भारी मात्रा में प्रतिबंधि दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर कर्मी धरा
भारी मात्रा में प्रतिबंधि दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर कर्मी धरा

जागरण संवाददाता, तरनतारन : अमृतसर के कटड़ा शेर सिंह में थोक दवाइयों की दुकान के कर्मी को स्थानीय पुलिस ने 28 हजार, 600 नशीली गोलियों और कैप्सूलों समेत काबू किया है। आरोपित को अदालत में पेश करके जांच की जा रही है।

एसपी (आई) तिलक राज ने बताया कि थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्र भूषण को सूचना मिली कि कटड़ा शेर सिंह अमृतसर स्थित मकान नंबर 13-302 निवासी अरुण कुमार उर्फ टीटू बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर नशीली गोलियां बेचने आ रहा है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल की मौजूदगी में आरोपित की तलाशी ली गई। आरोपित के पास से विभिन्न तरह की कुल 28, 600 प्रतिबंधित दवाओं की गोलियां बरामद की गई। उन्होंने बताया कि आरोपित अरुण कुमार टीटू को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस मौके डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल, सतनाम सिंह, थाना सिटी के प्रभारी चंद्र भूषण इत्यादि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी