तरनतारन जिले में 2531 लोगों ने करवाया टीकाकरण

कोविड महामारी से बचाव के लिए पंजाब सरकार द्वारा वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है ताकि इस घातक वायरस के प्रभाव को जल्द नियंत्रण में लाया जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 03:00 AM (IST)
तरनतारन जिले में 2531 लोगों ने करवाया टीकाकरण
तरनतारन जिले में 2531 लोगों ने करवाया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, तरनतारन: कोविड महामारी से बचाव के लिए पंजाब सरकार द्वारा वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है, ताकि इस घातक वायरस के प्रभाव को जल्द नियंत्रण में लाया जा सके। इस मौके जिला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) सुशील तुली व उप जिला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) परमजीत सिंह गिल ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। दूसरी डोज लगवाने के बाद सुशील तुली ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव लिए व इसके फैलाव को रोकने लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है। उन्होंने लोगों को अपील करते कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सेफ है और घबराने की जरूरत नहीं। जिला टीकाकरण अधिकारी वरिदरपाल कौर ने बताया कि जिले में वीरवार को 2531 लोगों ने कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण करवाया है। उन्होंने बताया कि जिले भर में अब तक 65 हजार, 555 लोगों को टीका लगाया जा चुका है।

वहीं तरनतारन जिले में वीरवार को कोरोना के 85 नए मामले सामने आए है। इनमें से बीएसएफ के पांच जवान व सब जेल पट्टी में बंद 34 हवालाती शामिल है। हालांकि कोरोना पाजिटिव पाए गए कुल केसों में से 16 बुजुर्ग, 13 महिलाएं, सात बच्चे शामिल है। जिले में कोरोना के अब एक्टिव मामले 918 तक पहुंच चुके है। कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 173 तक पहुंच चुकी है। सेहत विभाग की रिपोर्ट मुताबिक 18 से 35 वर्ष के 26 युवा कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जिले में कोरोना से 24 घंटों के दौरान दो लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में एक महिला शामिल है।

chat bot
आपका साथी