मुफ्त संजीवनी मेडिकल कैंप में की 290 मरीजों की जांच

मूनक (संगरूर) जिला रेडक्रास सोसायटी के प्रबंधों में लगाए जा रहे संजीवनी मेडिकल कैंप लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं जिसे देखते हुए अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी संजीवनी कैंप लगाने के लिए ब्लॉक विकास व पंचायत अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। यह विचार डीसी संगरूर घनश्याम थोरी द्वारा मूनक में आयोजित किए 10 संजीवनी मुफ्त मेडिकल कैंप के दौरान किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 11:57 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 06:12 AM (IST)
मुफ्त संजीवनी मेडिकल कैंप में की 290 मरीजों की जांच
मुफ्त संजीवनी मेडिकल कैंप में की 290 मरीजों की जांच

संवाद सहयोगी, मूनक (संगरूर)

जिला रेडक्रास सोसायटी के प्रबंधों में लगाए जा रहे संजीवनी मेडिकल कैंप लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं, जिसे देखते हुए अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी संजीवनी कैंप लगाने के लिए ब्लॉक विकास व पंचायत अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। यह विचार डीसी संगरूर घनश्याम थोरी द्वारा मूनक में आयोजित किए 10 संजीवनी मुफ्त मेडिकल कैंप के दौरान किया। इसमें डॉ. महिदर पाल, डॉ. खुशबू मित्तल, डा. राहुल मित्तल व संजीव कुमार द्वारा गरीब व जरूरतमंद290 मरीजों का चैकअप कर दवा मुफ्त में दी गई।

इस अवसर पर जिला रैड क्रास सोसायटी के सचिव सुधीर मोदगिल ने कहा कि 15 अक्टूबर को संगरूर, 22 को दिड़बा, 31 को भवानीगढ़, 5 नवंबर को धूरी, 14 को शेरपुर, 19 को सुनाम, 26 को मालेरकोटला, 3 दिसंबर को मालेरकोटला टू, 10 को लहरा व 17 को मूनक में संजीवनी कैंप लगाए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी