नए बने दमकल केंद्र में हवन डालकर की सफल कार्य की कामना

भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड की ओर से भाखड़ा नंगल परियोजना के लिए 90 लाख की लागत से बनाए गए दमकल विभाग के नए केंद्र में शुक्रवार को हवन यज्ञ व पूजा अर्चना करके सफल कार्य की कामना की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 04:23 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 04:23 PM (IST)
नए बने दमकल केंद्र में हवन डालकर की सफल कार्य की कामना
नए बने दमकल केंद्र में हवन डालकर की सफल कार्य की कामना

जागरण संवाददाता, नंगल : भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड की ओर से भाखड़ा नंगल परियोजना के लिए 90 लाख की लागत से बनाए गए दमकल विभाग के नए केंद्र में शुक्रवार को हवन यज्ञ व पूजा अर्चना करके सफल कार्य की कामना की गई। भाखड़ा बाध के चीफ इंजीनियर कमलजीत सिंह तथा डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज, केके सूद, सीपी सिंह, मोहन सिंह, अरविंद शर्मा, एसके बेदी एडिशनल एसई वीके गर्ग, इंजी. गुरदयाल सिंह, सुखविंदर सिंह आदि ने कहा कि यह खुशी की बात है कि दशकों बाद बीबीएमबी का नंगल भाखड़ा मार्ग पर दमकल केंद्र बनकर तैयार हुआ है। निश्चित रूप से अब यह केंद्र और बेहतर सेवाएं उपलब्ध करवा सकेगा।

इस दौरान कर्मचारियों व अधिकारियों ने कहा कि निश्चित रूप से नई इमारत में मिली विभिन्न सुविधाओं से दमकल कर्मचारी और बेहतर ढंग से सेवाएं प्रदान कर सकेंगे। इस अवसर पर मंदीप सिंह, बनारसी दास, सुरजीत सिंह, गगनदीप सिंह, राजेश कुमार, सुरजीत कुमार, गुरनाम सिंह, निहाल सिंह, जरनैल सिंह, बलवंत सिंह, राहुल, नरेश कुमार आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी