सीवरेज ओवरफ्लो, घरों में घुसा पानी

गार्डन कॉलोनी की गली नंबर तीन में सीवरेज के ओवरफ्लो होने से गंदा पानी लोगों के घरों में घुस चुका है। शुक्रवार को कॉलोनी वासियों ने खुद सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या को दूर करने के लिए खुद अपने स्तर पर प्रयास किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 06:22 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 06:22 PM (IST)
सीवरेज ओवरफ्लो, घरों में घुसा पानी
सीवरेज ओवरफ्लो, घरों में घुसा पानी

जागरण संवाददाता, रूपनगर : गार्डन कॉलोनी की गली नंबर तीन में सीवरेज के ओवरफ्लो होने से गंदा पानी लोगों के घरों में घुस चुका है। शुक्रवार को कॉलोनी वासियों ने खुद सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या को दूर करने के लिए खुद अपने स्तर पर प्रयास किया है।

गार्डन कालोनी के रहने वाले विजय शर्मा, जगदीश लाल, राम अशीष, माता प्रसाद मोर्या, सुभाष चंद, नरिदर सिंह निदी, राम पाल, कुलजीत सिंह ने कहा कि पहले भी काई बार सीवरेज ओवरफ्लो होता रहता है। सीवरेज ओवरफ्लों की समस्या संबंधी नगर कौंसिल अधिकारियों को बताया जा चुका है। कौंसिल अधिकारी कर्मचारियों को लाकर सीवरेज मैनहोल साफ करवा देते हैं। लेकिन कुछ दिनों बार दोबारा सीवरेज ओवरफ्लो हो जाता है। सीवरेज ओवरफ्लो होने से पानी की सप्लाई में सीवरेज का पानी मिस्क हो रहा है । पीने वाले पानी में से बदबू आती है।

जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य राजेश कुमार ने कहा कि जब कौंसिल अधिकारियों को सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या संबंधी शिकायत की जाती है तो पहले मोटरें चला देते हैं फिर समस्यादेखते हैं और लोगों से कहते हैं कि आप के एरिया में कोई सीवरेज की समस्या नहीं है।

chat bot
आपका साथी