नई बनी गली में पड़ी दरारें, दोबारा गली बनाने की उठाई माग

नंगल नगर कौंसिल के वार्ड नंबर 9 के तहत आते गाव मैदा माजरा के लोगों ने कौंसिल की प्रशासिका एवं एसडीएम कन्नू गर्ग से माग उठाई है कि वार्ड में कंक्रीट से बनाई जा रही गली का निर्माण नियमों के अनुसार करवाया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 06:30 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:30 PM (IST)
नई बनी गली में पड़ी दरारें, दोबारा गली बनाने की उठाई माग
नई बनी गली में पड़ी दरारें, दोबारा गली बनाने की उठाई माग

जागरण संवाददाता, नंगल : नंगल नगर कौंसिल के वार्ड नंबर 9 के तहत आते गाव मैदा माजरा के लोगों ने कौंसिल की प्रशासिका एवं एसडीएम कन्नू गर्ग से माग उठाई है कि वार्ड में कंक्रीट से बनाई जा रही गली का निर्माण नियमों के अनुसार करवाया जाए। सतपाल, आशा रानी, गौरव द्विवेदी, अनु बाला, महेश चंद्र, वीना रानी ने बताया कि प्लॉट नंबर 33 से लेकर 40 तक के आगे बनी गली का काम गत आठ अगस्त को पूरा किया गया था। अभी नई बनी गली में दरारें पड़ चुकी हैं। ऐसे में यह तय है कि लाखों वाले इस विकास प्रोजेक्ट का लंबे समय तक लोगों को लाभ मिलने वाला नहीं है।

उन्होंने मांग की कि जल्द गली के निर्माण में सामग्री मापदंडों के अनुरूप प्रयोग की जाए ताकि गली का निर्माण ठीक ढंग से हो पाए। उन्होंने कहा कि स्पीकर राणा केपी सिंह ने भी यह विशेष आदेश जारी कर रखे हैं कि नगर कौंसिल के अधीन आते इलाके में चल रहे विकास कायरें को नियमों तथा मापदंडों के अनुरूप ही किया जाए। ऐसे में जरूरी है कि गली के निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए।

chat bot
आपका साथी