बब्बू मान ने छेड़ा सौणं दी झड़ी, तो बरसे इंद्र देव

बब्बू मान ने जैसे ही सौण दी लगी झड़ी गीत गाना शुरू किया तो बूंदाबांदी शुरू हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 10:58 PM (IST)
बब्बू मान ने छेड़ा सौणं दी झड़ी, तो बरसे इंद्र देव
बब्बू मान ने छेड़ा सौणं दी झड़ी, तो बरसे इंद्र देव

जागरण संवाददाता, रूपनगर: रूपनगर के नेहरू स्टेडियम में टूरिज्म एंड कल्चर सोसायटी के करवाए शो में पंजाबी गायक बब्बू मान ने एक के बाद एक नए व पुराने गीत गाकर श्रोताओं को नाचने पर मजबूर तो कर दिया, पर इंद्र देवता की टेढ़ी नजर से यह शो बच नहीं पाया। जैसे- तैसे स्टेडियम भरने लगा, पर सात बजे हुई बारिश ने शो के रंग में भंग डाल दिया। बब्बू मान ने जैसे ही सौण दी लगी झड़ी गीत गाना शुरू किया ,तो बूंदाबांदी शुरू हो गई। इसके बाद बब्बू मान को शो बीच में छोड़कर जाना पड़ा। बब्बू ने शो की शुरुआत में चन चानणी रात मेहरमां टिम टिमांदे तारे.गीत के साथ की।

बब्बू मान ने अपने नए गीत के बोल सुनाकर श्रोताओं को नाचने पर मजबूर कर दिया। बब्बू मान ने कंधां काबल कंधार दियां कंबदियां जदों सरदार बोलदा..गीत गाकर सिखी और देशभक्ति के जज्बे से श्रोताओं को भर दिया। इस पर उन्होंने खूब तालियां बटोंरीं। डीसी साहिब ले दैणंगे स्पीकर शो के दौरान बब्बू मान मजाक भी करते रहे। बब्बू मान ने साउंड वाले को कहा कि आवाज खोल दे, जे स्पीकर फट गए तां डीसी साहिब ले दैणंगे। हजे भीड़ कम है।

ये टिकटें बिकीं बब्बू मान के नहरू स्टेडियम में शो के बाहर लगाए काउंटर पर 100 टिकटें बिकीं। जिनमें से 32 टिकटें एक हजार वाली और अन्य 500 और 700 रुपये वाली बिकीं।

chat bot
आपका साथी