धार्मिक भावनाएं आहत करने वालों पर हो कार्रवाई : घनौली

शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रधान संजीव घनौली ने कहा कि रणजीत बावा द्वारा अपने गीत पर माफी मांगने के बावजूद कुछ गायक व चैनल इस मुद्दे को लगातार हवा दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 05:37 PM (IST)
धार्मिक भावनाएं आहत करने वालों पर हो कार्रवाई : घनौली
धार्मिक भावनाएं आहत करने वालों पर हो कार्रवाई : घनौली

संवाद सहयोगी, रूपनगर : शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रधान संजीव घनौली ने कहा कि रणजीत बावा द्वारा अपने गीत पर माफी मांगने के बावजूद कुछ गायक व चैनल इस मुद्दे को लगातार हवा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसे रोकने के लिए अगर पंजाब सरकार ने कोई कदम न उठाए तो मजबूरीवश शिवसेना पंजाब को अपने स्तर पर कार्रवाई करने के लिए सड़कों पर उतरना होगा।

उन्होंने सरकार से मांग की कि सोशल मीडिया पर नियंत्रण रखने के लिए राज्य स्तर पर सोशल मीडिया मॉनीटरिग सेल बनाया जाए जो साईबर वाचर के तौर पर ऐसे मामलों की निगरानी करे। उन्होंने बताया कि शिव पंजाब द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले गायक कलाकार बरेबी मान वासी मोहाली सहित गुरचरण मसाल वासी रोहतक (हरियाणा), रणजीत खान वासी मट शेरोवाला व रहमत टीवी चैनल के खिलाफ पुलिस कमिश्नर लुधियाना को शिकायत की थी, जिसके बाद थाना हैबोवाल पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना में तीनों गायकों व कथित चैनल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी