सिमरन संग सात जन्‍मों के रिश्‍ते में बंधे गायक गुरदास मान के बेटे, 6 साल का प्यार चढ़ा परवान

मशहूर सूफी गायक गुरदास मान के पुत्र गुरिक मान छह साल के प्रेम संबंध के बाद अभिनेत्री व पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर के साथ विवाह के बंधन में बंध गए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 01 Feb 2020 12:38 PM (IST) Updated:Sat, 01 Feb 2020 12:38 PM (IST)
सिमरन संग सात जन्‍मों के रिश्‍ते में बंधे गायक गुरदास मान के बेटे, 6 साल का प्यार चढ़ा परवान
सिमरन संग सात जन्‍मों के रिश्‍ते में बंधे गायक गुरदास मान के बेटे, 6 साल का प्यार चढ़ा परवान

पटियाला, [संजय वर्मा]। अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर मुंडी और प्रसिद्ध पंजाबी गायक गुरदास मान के बेटे गुरिक मान का छह साल का प्यार यहां परवान चढ़ गया। दोनों ने पटियाला के गुरुद्वारा सिंह सभा में सिख रीति-रिवाज के मुताबिक लावां (फेरे) ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'किस-किस को प्यार करूं' में अहम भूमिका निभाने वाली सिमरन कौर मुंडी व गुरिक मान कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार कर चुके थे।

पटियाला के बारादरी गार्डन में हेरिटेज होटल में दो दिन से वीआइपी ढंग से चल रहा कार्यक्रम गुरु सिंह सभा में बेहद साधारण दिखा। दोनों ने यहां कुछ ही मेहमानों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। शुक्रवार को विवाह पर्व का थीम आसमानी रंग तय हुआ था, जिस कारण बहुत से बराती उसी पहरावे में नजर आए। गुरदास मान और उनके बेटे की पगड़ी का रंग भी यही था। यहां तक कि डोली वाली कार का रंग भी आसमानी था।

--

पहुंचे 50 से अधिक कलाकार

विवाह में पंजाबी अभिनेत्री प्रीति सपरू, पंजाबी गायक सरदूल सिंकदर, अमर नूरी, सुरिंदर छिंदा, अभिनेत्री सोनाली सियागल्ल, बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान, बालीवुड गायक मीका, गायक जैजी बी, बादशाह, बब्बू मान के अलावा कई अन्य कलाकार भी पहुंचे। होटल में संगीतमय शाम का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीबुड गायक मीका, बादशाह और सूफी गायक हर्षदीप कौर ने खूब रंग जमाया था।

---

ट्राले में लाई गई डोली वाली फियट कार

विवाह के लिए एक पुरानी फियट कार विशेष तौर पर ट्राले में लाई गई। पीसीआइ 5606 सामान्य आसमानी रंग की फियट कार में ही शुक्रवार की सुबह  गुरिक मान गुरुद्वारा सिंह सभा में लावां लेने के लिए पहुंचे।

---

गुरदास मान ने कहा-जो मिला पटियाला की धरती से मिला

बेटे के विवाह समागम में भावुक हुए गुरदास मान ने कहा कि आज उनको जो भी कुछ मिला वह पटियाला की धरती से ही मिला है। इस धरती का देना वह कभी नहीं दे सकते। गुरदास मान ने यादें साझा करते हुए बताया कि वह बठिंडा से रेलगाड़ी में पटियाला फिजिकल कॉलेज में पढऩे के लिए आए थे। पटियाला पहुंचने में काफी देर लगती तो वो थक कर स्टेशन पर ही सो गए। सुबह हुई तो लोगों ने उन्हें जगाया। मान ने कहा कि पटियाला की धरती के साथ उनका पक्का रिश्ता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: गुरदासपुर में स्‍कूल के बाहर 'कार बम' से मचा हड़कंप, सेना ने लगाया डू नॉट टच' पोस्‍टर

यह भी पढ़ें: निजी क्षेत्र में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 फीसद आरक्षण पर सहमति, जल्‍द बनेगी नीति

यह भी पढ़ें: मां कैसे हो गई इतनी बेरहम: 6 माह की बेटी की बेदर्दी से ली जान, एक माह बाद बेटे को भी मारा

chat bot
आपका साथी