शिवसेना ने आतंकवाद का पुतला फूंक जताया विरोध

समाना (पटियाला) शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के प्रदेश महामंत्री अश्वनी अरोड़ा के नेतृत्व में आतंकवाद का पुतला फूंककर रोष प्रर्दशन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 11:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 11:56 PM (IST)
शिवसेना ने आतंकवाद का पुतला फूंक जताया विरोध
शिवसेना ने आतंकवाद का पुतला फूंक जताया विरोध

जेएनएन, समाना (पटियाला) : शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के प्रदेश महामंत्री अश्वनी अरोड़ा के नेतृत्व में आतंकवाद का पुतला फूंककर रोष प्रर्दशन किया गया। उन्होने कहा कि प्रदेश में हिदू नेता सुरक्षित नहीं हैं। इससे पूर्व भी कई हिदू नेताओं को आतंकवादियों ने गोलियों का निशाना बनाया है। उसके बाद भी डीजीपी पंजाब ने हिदू नेताओं की सुरक्षा वापस ले ली गई है, जिसका खमियाजा हिदू नेताओं को शहीद होकर भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि हनी महाजन ने बार-बार प्रदेश सरकार और डीजीपी को जान का खतरे की जानकारी दी थी, लेकिन डीजीपी और प्रदेश सरकार ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। अगर हनी महाजन के पास सुरक्षा होती तो आज वह घायल नहीं होते। अरोड़ा ने कहा कि सरकार हिदू नेताओं को तुरंत सुरक्षा प्रदान करे। उन्होने डीजीपी पंजाब और सरकार को चेतावनी देते कहा कि अगर आगामी समय में किसी हिदू नेता पर हमला हुआ तो उसकी जिम्मेदारी डीजीपी और पंजाब सरकार की होगी। इस अवसर पर जिला युवा प्रधान मोहित सिगला, उपप्रधान विनोद शर्मा, कमल मराठा, अमन वर्मा, बब्बी वाल्मीकि अर्जुन यादव, गौरव सचदेवा, साहिल गुलाटी, रमन गर्ग, मुनीश शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी