आंतकी हमले के खिलाफ गुस्सा बरकरार, नवजोत सिद्धू का पुतला फूंका

पुलवामा क्षेत्र में आंतकी हमले के बाद शहीद सैनिकों के संबंध में नवजोत सिद्धू के दिए बयान का विरोध आज भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 12:20 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 12:20 AM (IST)
आंतकी हमले के खिलाफ गुस्सा बरकरार, नवजोत सिद्धू का पुतला फूंका
आंतकी हमले के खिलाफ गुस्सा बरकरार, नवजोत सिद्धू का पुतला फूंका

जागरण संवाददाता, पटियाला:जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले के बाद शहीद सैनिकों के संबंध में पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू के दिए बयान का विरोध आज भी जारी है। सनौरी अड्डा के दुकानदारों ने नवजोत ¨सह सिद्धू के बयान की ¨नदा करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह से मांग की है कि उसे तुरंत पार्टी से बाहर निकाला जाए। उनके बयान में उनका पाकिस्तान के लोगों से प्रेम साफ झलक रहा है। सनौरी अड्डे के लोगों ने कहा कि इस प्रकार के बयान देश में बच्चों के लिए और आने वाली नई पीढ़ी के लिए बहुत नुकसानदायक हो सकते हैं । सनौरी अड्डा के निवासियों ने कैप्टन अम¨रदर ¨सह से गुजारिश की है कि वे नवजोत ¨सह सिद्धू को पार्टी में से निकालें । बाजार वासियों ने नवजोत ¨सह का पुतला भी फूंका । किला चौक पर जलाया पुतला

पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान राकेश गुप्ता ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में आतंकवाद व पाकिस्तान का पुतला फूंका । सनौरी अड्डा शापकीपर्स व व्यापार मंडल के सदस्यों ने न केवल कैंडल मार्च निकाला बल्कि पुतला भी जलाया । इस मौके पर रिची डकाला व राकेश गुप्ता के साथ विजय सूद, रिशु सूद, गिरीश बंसल, रा¨जदर कुमार, विक्रम ¨सह, प्रदीप गुप्ता, वेद बंसल, बचन ¨सह, शीशपाल, ¨रकू बंसल, धीरत गोयल, राजेश गुप्ता (मीना), भूषण गोयल, प्रीत ¨सह, अशोक कुमार मौजूद रहे ।

वाल्मीकि समाज ने निकाला कैंडल मार्च

वाल्मीकी व रविदास समाज के सदस्यों ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले के दौरान शहीद सैनिकों को श्रद्धांजली देने के लिए कैंडल मारच किया । लाहौरी गेट स्थित गांधी नगर से कैंडल मार्च डा. अंबेदकर पार्क तक गया । इस मौके पर सदस्यों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए । मारच में सोनू संगर, नरेश बॉबी, ज¨तदर ¨प्रस, र¨वदर टोनी, नथू राम, शम्मी डेंटर, राजेश घारु, ¨टकू केसला, राजीव गामा, जीवन दास गिल, लवली अछूत, हर¨वदर जॉय, गोल्डी कल्याण व मोहन लाल के साथ राजन वैद आदि मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी