Patiala Crime: तीन बाइकों पर सवार छह युवकों ने राजपुरा रोड पर घेर चालक को पिस्तौल दिखा लूटा

पटियाला में तीन बाइकों पर सवार छह युवकों ने राजपुरा रोड पर घेरकर चालक को पिस्‍तौल दिखा कर लूट लिया। यह 20 दिन में लूट की दूसरी वारदात है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज करने के तुरंत बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 01:26 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 01:26 PM (IST)
Patiala Crime: तीन बाइकों पर सवार छह युवकों ने राजपुरा रोड पर घेर चालक को पिस्तौल दिखा लूटा
तीन बाइकों पर सवार छह युवकों ने राजपुरा रोड पर घेर चालक को पिस्तौल दिखा लूटा

जांस, पटियाला : जिले में सुरक्षा के दावे करने वाली पुलिस की पोल राजपुरा रोड पर बीस दिन के अंदर हुई दो वारदातों ने खोल दी है। इकबाल इन होटल के नजदीक कार लूट की घटना के बाद अब राजपुरा रोड पर पुरानी चुंगी के नजदीक तीन मोटरसाइिकलों पर सवार छह युवकों ने कार को बीच रास्ते घेरने के बाद पिस्तौल दिखा चालक को लूट लिया। उक्त वारदात को आरोपितों ने सोमवार रात दस बजे के करीब दस मिनट के अंदर अंजाम दिया और पंजाबी यूनिवर्सिटी की तरफ फरार हो गए।

Punjab News: तस्करों को छुड़वाने के लिए दो लाख रिश्वत लेने वाला आप वालंटियर धरा

लूट के शिकार हुए संदीप कपूर उम्र करीब 39 साल निवासी अर्बन एस्टेट फेस दो ने किसी का फोन मांगने के बाद परिवार को सूचित किया और बाद में थाना लाहौरी गेट जाकर लिखित रूप में शिकायत दर्ज करवाई। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज करने के तुरंत बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई। हैरानी की बात यह है कि वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपितों का सुराग नहीं लग पाया था। इस लूट के दौरान कार चालक संदीप कपूर जख्मी हुए हैं, जिन्हें प्राथमिकी उपचार भी करवाया है।

आरोपितों ने राजपुरा रोड पर इस तरह दिया घटना को अंजाम

पीड़ित संदीप कपूर ने बताया कि वह कंपनी का काम खत्म करने के बाद सोमवार रात को घर लौट रहे थे। वह अपनी सफेद रंग की शेवरले सेल कार में अकेले आ रहे थे और उनकी कार की रफ्तार धीमी थी। आत्मा राम कुमार सभा ग्राउंड राजपुरा रोड पर पहुंचते ही एक बाइक पर सवार दो युवक उनकी कार के आगे धीमी रफ्तार पर बाइक चलाने के बाद अचानक बाइक रोक ली, जिस वजह से उन्हें कार रोकनी पड़ गई।

इतने में पीछे से एक अन्य बाइक पर आए दो युवकों ने पिस्तौल दिखा कार से उन्हें बाहर निकाल लिया और एक नुकीली वस्तु से उनके हाथ पर वार कर जख्मी कर दिया जबकि दो युवक कार से सामान निकालने लगे। आरोपित अपने साथ दो मोबाइल फोन, पर्स, लैप्टाप व गाड़ी की चाबी लेकर चले गए। आरोपितों के पास तीन पिस्तौल देखी है।

कई लोगों से मांगी मदद लेकिन, कोई नहीं रुका

संदीप कपूर ने बताया कि जब आरोपित लूट को अंजाम देने के बाद फरार हो गए तो वह किसी तरह खताने से उपर सड़क पर पहुंचे। सड़क पर पहुंचने के बाद उन्होंने रास्ते से गुजरने वाले कई राहगीरों से मदद मांगी लेकिन कोई नहीं रुका। इसके बाद एक आटो चालक ने उन्हें काल करने के लिए फोन दिया। इसके बाद परिवार को फोन कर जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के सदस्य व रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।

घटना स्थल के आसपास नहीं है कोई सीसीटीवी कैमरा

शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन घटनास्थल के आसपास कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला। पुरानी चुंगी के आसपास व सनौरी अड्डा जाने वाली सड़क पर पुलिस कैमरे खंगाल रही है ताकि आरोपितों का सुराग लगा सकें। वहीं थाना लाहौरी गेट के इंचार्ज गगनदीप सिंह ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है, जिसके बाद कार्यवाही शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

Ludhiana: केंद्रीय जेल में बैठ चला रहे थे नशे का नेटवर्क शिमलापुरी में बनाया गोदाम, चार गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी