फरार हवालाती पकड़ने के लिए पुलिस टीम की छापेमारी शुरू

नशा तस्करी में गिरफ्तार हवालाती के रा¨जदरा अस्पताल से फरार होने के मामले में पुलिस की दो टीमों ने बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि बुधवार देर रात तक आरोपित हवालाती अमनदीप ¨सह निवासी गांव ढंडोली कलां का कोई सुराग नहीं लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Oct 2018 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 03 Oct 2018 11:58 PM (IST)
फरार हवालाती पकड़ने के लिए पुलिस टीम की छापेमारी शुरू
फरार हवालाती पकड़ने के लिए पुलिस टीम की छापेमारी शुरू

पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ विभागीय जांच भी होगी जागरण संवाददाता.पटियाला

नशा तस्करी में गिरफ्तार हवालाती के रा¨जदरा अस्पताल से फरार होने के मामले में पुलिस की दो टीमों ने बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि बुधवार देर रात तक आरोपित हवालाती अमनदीप ¨सह निवासी गांव ढंडोली कलां का कोई सुराग नहीं लगा था। वहीं, दूसरी तरफ हवालाती की निगरानी रखने वाले हेड कांस्टेबल गुरदीप ¨सह और कांस्टेबल जग्गा ¨सह के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। मॉडल टाउन चौकी इंचार्ज गुरदीप ¨सह ने कहा कि आरोपित हवालाती रा¨जदरा अस्पताल के बाथरूम की खिड़की से भागा है। इस मामले में दो टीमें बनाकर छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

अमनदीप ¨सह को सात अगस्त 2018 को संगरूर पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे संगरूर जेल में बंद कर दिया था। अमनदीप ¨सह को नशे की लत थी, जिस वजह से उसे सेंट्रल जेल पटियाला में बने नशामुक्ति केंद्र में लाया गया। यहां पर उसकी तबीयत खराब होने की वजह से मंगलवार सुबह रा¨जदरा अस्पताल में लाया गया था। अस्पताल में ट्रीटमेंट के दौरान पेशाब करने के लिए वह अस्पताल के बाथरूम में घुसा था, जबकि दोनों मुलाजिम बाहर खड़े थे। इस दौरान बाथरूम की खिड़की से आरोपित फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी