पटियाला पुलिस ने कोरोना के खिलाफ जागरूकता के लिए निकाली साइकिल रैली

पटियाला कोरोना के खिलाफ शुरु की मुहिम के अंतर्गत शुरू किए मिशन फतेह को सफल बनाने के लिए आज पटियाला पुलिस ने शहर निवासियों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के लिए साइकिल रैली निकाली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 11:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:08 AM (IST)
पटियाला पुलिस ने कोरोना के खिलाफ जागरूकता के लिए निकाली साइकिल रैली
पटियाला पुलिस ने कोरोना के खिलाफ जागरूकता के लिए निकाली साइकिल रैली

जेएनएन, पटियाला : कोरोना के खिलाफ शुरु की मुहिम के अंतर्गत शुरू किए मिशन फतेह को सफल बनाने के लिए आज पटियाला पुलिस ने शहर निवासियों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के लिए साइकिल रैली निकाली। जिस में पटियाला पुलिस के एसएसपी रैंक से लेकर कांस्टेबल रैंक के करीब 125 कर्मचारियों की तरफ से साईकिल रैली का हिस्सा बनकर कोरोना के खिलाफ जंग में अपना योगदान डालने का अहद लिया गया। इस मौके एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की तरफ से गत दिनों कोरोना के खिलाफ जंग के लिए मिशन फतेह की शुरूआत की गई है जिसका मुख्य उद्देश्य आम लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करना है और आज की पटियाला पुलिस की साइकिल रैली अंतरराष्ट्रीय साइकिल दिवस के मौके पटियाला निवासियों को कोरोना से बचाव के लिए इस्तेमाल की, जाने वाली सावधानियों संबंधी जागरूक करने के मकसद के साथ निकाली गई है। साइकिल रैली पुलिस लाइन पटियाला से शुरू होकर गुरुद्वारा श्री दुख निवारण साहिब, खंडा चौंक, बस स्टैंड, से होती हुई माल रोड के द्वारा श्री काली माता मंदिर, शेरांवाला गेट, धर्मपुरा बाजार, अनारदाना चौंक, एटैंक, कोतवाली, किला मुबारक के सामने से गुजरती हुई शाही समाधां, गुड़ मंडी, एनआईएस चौंक, गुरुद्वारा श्री मोती बा़ग साहिब, वाईपीएस चौंक, ठीकरीवाला चौंक, फ्हवारा चौंक, लीला भवन, 22 नंबर फाटक रेलवे ओवर ब्रिज से होती हुई भुपिदरा रोड, थापर यूनिवर्सिटी चौंक, मिन्नी सचिवालय रोड से गुजरती हुई करीब 14 किलोमीटर का सफर तय करके पुलिस लाईन में संपन्न हुई।

साइकिल रैली में एसपी सिटी वरुण शर्मा, एससी हैडक्वाटर नवनीत सिंह बेस, एसपी ट्रैफिक पलविदर सिंह चीमा, एसपी इन्वैस्टीगेशन हरमीत सिंह हुंदल, डीएसपी सौरभ जिदल, डीएसपी योगेश शर्मा, डीएससी. देहाती अजैपाल सिंह, डीएसपी हरवंत कौर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी