मिनी सेक्रेटेरिएट के पार्किंग स्टैंड में लगी रेट लिस्ट

मिनी सेक्रेटेरिएट में बने पार्किंग स्टैंड के ठेकेदार की ओर से पार्किंग में वाहन खड़ा करने की रेट लिस्ट लगा दी है। रेट लिस्ट में स्कूटर 5 रुपये और कार-जीप खड़ी करने पर 10 रुपये बताया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:19 PM (IST)
मिनी सेक्रेटेरिएट के पार्किंग स्टैंड में लगी रेट लिस्ट
मिनी सेक्रेटेरिएट के पार्किंग स्टैंड में लगी रेट लिस्ट

जागरण संवाददाता, पटियाला

मिनी सेक्रेटेरिएट में बने पार्किंग स्टैंड के ठेकेदार की ओर से पार्किंग में वाहन खड़ा करने की रेट लिस्ट लगा दी है। रेट लिस्ट में स्कूटर 5 रुपये और कार-जीप खड़ी करने पर 10 रुपये बताया गया है। पिछले लंबे समय से मिनी सेक्रेटेरिएट में पार्किंग का¨रदों की ओर से पार्किंग में वाहन खड़ा करने के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा था। इस मामले को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाया। जिसके बाद ठेकेदार ने हरकत में आते ही यहां एंट्री गेट के सामने पार्किंग रेट की लिस्ट लगाई।

प्रशासन को रखनी होगी नजर

पिछले लंबे समय से मिनी सेक्रेटेरिएट में पार्किंग के नाम पर लोगों की लूट हो रही थी। अब पार्किंग ठेकेदार ने पार्किंग में वाहन खड़ा करने की रेट लिस्ट लगा दी है। वहीं, अब प्रशासनिक अधिकारियों को भी इस मामले पर नजर रखनी होगी क्योंकि पार्किंग का¨रदे फिर से पार्किंग के रेट में बढ़ोतरी कर सकते हैं। अगर प्रशासनिक अधिकारी समय-समय पर इसकी चे¨कग करते रहे, तो अगले समय में कोई भी पार्किंग स्टूडेंट्स में लोगों की लूट नहीं होगी। बता दें कि पार्किंग स्टैंड में लोगों की हो रही लूट के मामले को लेकर अर्बन एस्टेट निवासी दीप चंद गुप्ता ने भी डिप्टी कमिश्नर को शिकायत भेजी थी पर गुप्ता ने कहा कि कि जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने शिकायत मिलने के बावजूद कार्रवाई करने में देरी लगा दी। उन्होंने कहा कि अब जबकि जिला प्रशासन इस बारे में हरकत में आया है तो उसे सुनिश्चित भी करना चाहिए कि रेट लिस्ट मुताबिक ही वसूली हो बजाए कि लिस्ट हटाकर ज्यादा वसूली की जाए।

chat bot
आपका साथी