मानव सेवा कैंप में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए

बसंत ऋतु यूथ क्लब त्रिपड़ी पटियाला और नेहरू युवा केंद्र पटियाला ने जागते रहो यूथ क्लब गांव बिशनगढ़ के सहयोग से त्रिपड़ी धर्मशाला में मानव सेवा कैंप आयोजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:02 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:02 PM (IST)
मानव सेवा कैंप में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए
मानव सेवा कैंप में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए

जेएनएन, पटियाला : बसंत ऋतु यूथ क्लब त्रिपड़ी पटियाला और नेहरू युवा केंद्र पटियाला ने जागते रहो यूथ क्लब गांव बिशनगढ़ के सहयोग से त्रिपड़ी धर्मशाला में मानव सेवा कैंप आयोजित किया। इसकी अध्यक्षीय क्लब के चेयरमैन राम जी दास ने की और मुख्य मेहमान धर्मवीर शर्मा और उनकी धर्मपत्नी मधु बाला ने शिरकत की। विशेष मेहमान के तौर पर त्रिपड़ी के पांच नंबर वार्ड के पार्षद राकेश नासरा भी पहुंचे। क्लब के प्रधान इंजी. आकर्ष शर्मा और सचिव इंजी. रोबिन सिंह ने कहा कि बसंत ऋतु क्लब की तरफ से पिछले 27 सालों से जाड़ा के मौसम में मानव सेवा कैंप आयोजित करके जरूरतमंदों को सर्दी से बचाने के लिए कंबल बांटे जाते हैं। इसी लड़ी के अंतर्गत शनिवार को 32 जरूरतमंदों को कंबल बांटे गए।

मुख्य मेहमान धर्मवीर शर्मा ने कहा कि बसंत ऋतु क्लब कई सालों से सर्दियों से बचाव के लिए जरूरतमंदों को जो कंबल बांटता आ रहा है, वह सराहनीय है। मानव सेवा कैंप में धर्मवीर शर्मा और उन ी धर्मपत्नी मधु बाला शर्मा ने जरूरतमंदों को कंबल बांटे। पार्षद राकेश नासरा ने कहा कि बसंत ऋतु यूथ क्लब त्रिपड़ी के द्वारा जो मानव सेवा कैंपों के अंतर्गत जो सेवा की जाती है वह पटियाला शहर में एक अनूठा उदाहरण है। कार्यक्रम में अशोक नासरा, मेहरबान सिंह मागो, मुकेश कुमार, संतोष कुमार, गुरदेव सिंह, मक्खन सिंह, सुरिन्दर सिंह, धरमिंदर कुमार, अमरीश शर्मा, यशपाल बेदी, हरशप्रीत सिंह, जगतार सिंह और राजेश शर्मा ने हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी