दो माह हुआ दुष्‍कर्म का केस दर्ज, एक दिन बाद ही पीडि़त के बयान से मचा हड़कंप

एसओएस बालग्राम में 15 साल की लड़की से दुष्‍कर्म के मामले में नया मोड़ अा गया है। लड़की अपने बयान से मुकर गई है और उसने अदालत में कहा कि उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 10:46 AM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 10:46 AM (IST)
दो माह हुआ दुष्‍कर्म का केस दर्ज, एक दिन बाद ही पीडि़त के बयान से मचा हड़कंप
दो माह हुआ दुष्‍कर्म का केस दर्ज, एक दिन बाद ही पीडि़त के बयान से मचा हड़कंप

जेएनएन, राजपुरा (पटियाला)। सिटी पुलिस ने शिकायत के दो महीने बाद वीरवार को एसओएस बालग्राम में रह रही 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज किया। इस मामले में एक दिन बाद ही उस समय सभी हैरान रह गए जब नाबालिग ने कोर्ट में कहा कि उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। नाबालिग ने मेडिकल करवाने से भी मना कर दिया। यही नहीं नाबालिग ने अपनी मौसी पर गंभीर आरोप लगाए। इससे पूरे मामले में नया मो़ड़ आ गया है।

एसओएस बालग्राम में छेड़छाड़ मामले में अाया नया मोड़ 

दो महीने पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में नाबालिग ने बाल ग्राम में उसके साथ दुष्कर्म के आरोप लगाए थे। वीडियो के आधार पर एक संस्था ने पुलिस से शिकायत की थी। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने एसओएस बालग्राम के युवक पर नाबालिग लड़की को खाने में नशीली वस्तु मिलाकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: नवजात कमरे में रो रहा था तो उठाकर ले गई बिल्ली, फिर जो हुआ उसने हैरत में डाला

पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग को कोर्ट में पेश किया। नाबालिग ने उसके साथ ऐसा कुछ भी होने से मना कर दिया। नाबालिग के कोर्ट में बयान देने के बाद चाइल्ड राइट्स प्रोटेक्शन कमीशन के अधिकारी शुक्रवार को देर शाम एसओएस बाल ग्राम जांच के लिए पहुंचे। बाल सुरक्षा अधिकारी हरप्रीत कौर संधू ने कहा कि बालग्राम से भागे बच्चों ने उन्हें प्रताडि़त किए जाने और अश्लील छेड़छाड़ के संबंध में कोई शिकायत नहीं की। फिलहाल वे मामले की अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ससुर बेहोश कर नवविवाहित बहू से करता था दुष्कर्म, बड़ी बहू बनाती थी वीडियो

मेडिकल के लिए मजबूर नहीं कर सकते : डीएसपी

राजपुरा के डीएसपी केके पैंथे का कहना है कि पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। नाबालिग को शुक्रवार को अदालत मे पेश किया गया। अपने बयान में उसने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मेडिकल करवाने का प्रयास भी किया लेकिन नाबालिग ने मना कर दिया। कानूनन उसे मजबूर भी नहीं किया जा सकता है। पुलिस अपने स्तर पर पूरे मामले की जांच करेगी। जो भी सच्चाई होगी सामने लाई जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी