जेल में गैंगस्टर व उसके साथियों ने एक कैदी को मारपीट कर किया घायल

पटियाला नाभा की मैक्सीमम सिक्यारेटी जेल में तीन गैंगस्टरों ने एक कैदी को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 08:24 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 08:24 PM (IST)
जेल में गैंगस्टर व उसके साथियों ने एक कैदी को मारपीट कर किया घायल
जेल में गैंगस्टर व उसके साथियों ने एक कैदी को मारपीट कर किया घायल

जेएनएन, नाभा (पटियाला)

नाभा की मैक्सीमम सिक्यारेटी जेल में तीन गैंगस्टरों ने एक कैदी को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। इसके कारण घायल कैदी को सिविल अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। यह जानकारी पीड़ित कैदी कर्मजीत सिंह निवासी मूंगवाल जिला संगरूर जोकि नशे के मामले में सजा काट रहा है, ने सिविल अस्पातल में पत्रकारों को दी।

पीड़ित कैदी कर्मजीत सिंह ने बताया कि सोमवार सायं विभिन्न मामलों में जेल में बंद गैंगस्टर गुरशरणजीत सिंह उर्फ शरणी तथा उसके दो अन्य दोस्त जगरूप सिंह उर्फ रूपा हवालाती (हत्या के मामले में नामजद) तथा जगजीत सिंह उर्फ जग्गा हवालाती (इरादा-ए-कत्ल में नामजद) ने उसके साथ मारपीट करते हुए जेल वार्डर का डंडा उसके सिर पर मारने सहित मारपीट की, जिसके कारण वह बेहोश हो गया। इस पर जेल प्रशासन उसे सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया है।

उधर, इस मामले की पुष्टि करते हुए जेल सुपरिंटेंडेंट रमनदीप सिंह भंगू ने बताया कि घटना के समय वह जेल में नहीं थे और वह किसी ट्रेनिंग के लिए गए हुए थे। उन्हें जेल कर्मियों ने बताया है कि एक अन्य विचाराधीन कैदी अमनदीप सिंह की बहस गुरशरजीत सिंह के साथ हो रही थी, जिसे कर्मजीत सिंह का मित्र बताया जाता है। उन दोनों के झगडे़ के दौरान कर्मजीत सिंह ने शरणी के साथ मारपीट कर दी। इसके थोड़े समय बाद शरणी के साथ रहते विचाराधीन कैदियों जग्गा व रूपा ने मिलकर कथित तौर पर कर्मजीत सिंह को मारपीट कर घायल कर दिया। इस पर जेल में कर्मजीत को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर, इस बारे में जेल प्रशासन ने उच्चाधिकारियों समेत थाना कोतवाली को सूचित कर दिया है। थाना कोतवाली के प्रभारी गुरप्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित कैदी की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच हवलदार इंद्र सिंह को सौंप दी है। पुलिस जांच के बाद आरोपितों पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी