सड़क पर ड्रामा, पैसे को लेकर भिड़े, पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही

पटियाला गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चौक पर शुक्रवार सुबह करबीन साढ़े ग्यारह बजे ड्यूटी दे रही पुलिस पीसीआर के सामने झगड़े का ड्रामा चला। पैसे की ठगी के विवाद पर दो पक्ष आपस में बुरी तरह उलझ गए। शिकायतकर्ता ने आरोपित को पकड़ा तो आरोपित ने मिट्टी उठा कर पीड़ित की आंखों पर फेंकी लेकिन पीड़ित ने आरोपित को नहीं छोड़ा। सड़क पर लोग जमा हो गए और ये ड्रामा आधे घंटे से अधिक चला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 11:54 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 06:06 AM (IST)
सड़क पर ड्रामा, पैसे को लेकर भिड़े, पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही
सड़क पर ड्रामा, पैसे को लेकर भिड़े, पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही

जागरण संवाददाता, पटियाला : गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चौक पर शुक्रवार सुबह करबीन साढ़े ग्यारह बजे ड्यूटी दे रही पुलिस पीसीआर के सामने झगड़े का ड्रामा चला। पैसे की ठगी के विवाद पर दो पक्ष आपस में बुरी तरह उलझ गए। शिकायतकर्ता ने आरोपित को पकड़ा तो आरोपित ने मिट्टी उठा कर पीड़ित की आंखों पर फेंकी, लेकिन पीड़ित ने आरोपित को नहीं छोड़ा। सड़क पर लोग जमा हो गए और ये ड्रामा आधे घंटे से अधिक चला। कुछ ही दूरी पर गुरुद्वारा दुख निवारण के आगे ड्यूटी दे रहे पुलिस अधिकारी और मुलाजिम पेड़ के पीछे छिपकर देखते रहे और किसी ने मौके पर पहुंचने की जहमत नहीं की। मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने पुलिस को लताड़ा तो पीसीआर वैन नंबर छह वहां पहुंची और आरोपित को थाना त्रिपड़ी तक लेकर गई।

पीड़ित बॉबी शर्मा गांल ककराला भाईका ने कहा कि आरोपित बलजिदर सिंह गांव बम्मणा और हरियाणा के फतेहाबाद के रोहित कुमार ने रेलवे में नौकरी देने का झांसा देकर आठ लाख दस हजार रुपये की धोखाधड़ी की है और थाना सदर में 13 जून को दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज है। केस दर्ज होने के बाद आरोपित फरार था। किसी जानकार ने आरोपित बलजिदर के पटियाला में होने की जानकारी दी तो आज उसको काबू किया। पुलिस को कई बार फोन किया गया, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा।

chat bot
आपका साथी