बिना मंजूरी शॉपिंग मॉल में शूटिंग करने पहुंचे पंजाबी कलाकार, गुरनाम भुल्लर सहित टीम पर केस दर्ज

शॉपिंग मॉल में बिना मंजूरी गाने की शूटिंग करने पहुंचे पंजाबी कलाकार गुरनाम भुल्लर सहित उनकी टीम के सदस्यों व मॉल के मालिक के खिलाफ नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 12:53 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 12:53 PM (IST)
बिना मंजूरी शॉपिंग मॉल में शूटिंग करने पहुंचे पंजाबी कलाकार, गुरनाम भुल्लर सहित टीम पर केस दर्ज
बिना मंजूरी शॉपिंग मॉल में शूटिंग करने पहुंचे पंजाबी कलाकार, गुरनाम भुल्लर सहित टीम पर केस दर्ज

जेएनएन, राजपुरा। राजपुरा-चंडीगढ़ रोड स्थित प्राइम सिनेमा शॉपिंग मॉल में बिना मंजूरी गाने की शूटिंग करने पहुंचे पंजाबी कलाकार गुरनाम भुल्लर, वीडियोग्राफर खुशपाल सिंह और शॉपिंग माल के मालिक अश्विन सूरी पर कोरोना को लेकर जारी नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार यहां अपनी टीम के साथ गाने की शूटिंग करने पहुंचे थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने शूटिंग के लिए न तो प्रशासन से अनुमति ली और न शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किया। थाना सदर के एसएचओ करनवीर सिंह संधू, पुलिस चौकी जनसूआ के इंचार्ज थानेदार निशान सिंह ने मॉल पहुंचकर भुल्लर और सिनेमा के मालिक से शूटिंग की मंजूरी के बारे में पूछा तो वे कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। राजपुरा के एसपी अकाशदीप सिंह औलख ने पुष्टि कर बताया कि कलाकार गुरनाम भुल्लर और उनकी टीम सदस्यों पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया हैं।

काम में बाधा डालने का आरोप, केस दर्ज

उधर, काम में रुकावट डालने व सरिया चोरी करने के आरोप में सदर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस के पास दर्ज करवाई रिपोर्ट में ब्लाक विकास व पंचायत अफसर ने बताया कि माल विभाग की तरफ से की गई निशानदेही के बाद नैब सिंह डेरे के रास्ते को पक्का करने का काम किया जा रहा था, लेकिन कुछ शरारती लोगों की तरफ से काम में रुकावट डालने का प्रयास करने के अलावा 85 किलो सरिया चोरी कर लिया। पुलिस ने गांव सूरलकलां जसविंदर सिंह, हरपिंद्र सिंह सहित एक अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें: सुंडी खा गई सरकारी राशन, गोदाम सील, पशु अस्पताल के कमरे में रखा गया था राशन

यह भी पढ़ें: फरीदकोट रियासत की 25 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति पर विवाद, कब्जे का प्रयास, SIT करेगी जांच

यह भी पढ़ें: पिता के पास आकर बोला बेटा- मैंने व पत्नी ने जहर खा लिया, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें: युवती से बोली सहेली- चल मेरे साथ, हवेली में ले जाकर दरवाजा बंद कर युवक से करवाया दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी