नकदी जमा करवाने के बहाने बैंक चपरासी ने दोस्त को ठगा

पटियाला थाना घनौर इलाके में आते लोह सिबली गांव में स्थित इलाहाबाद बैंक के चपरासी ने बैंक में नकदी जमा करवाने के बहाने अपने दोस्त को 14 लाख 58 हजार रुपये का चूना लगा दिया। इस बारे में छह माह के बाद केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 03:57 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 03:57 PM (IST)
नकदी जमा करवाने के बहाने बैंक चपरासी ने दोस्त को ठगा
नकदी जमा करवाने के बहाने बैंक चपरासी ने दोस्त को ठगा

जागरण संवाददाता, पटियाला

थाना घनौर इलाके में आते लोह सिबली गांव में स्थित इलाहाबाद बैंक के चपरासी ने बैंक में नकदी जमा करवाने के बहाने दोस्त को 14 लाख 58 हजार रुपये का चूना लगा दिया। ठगी के शिकार संदीप कुमार निवासी महावीर नगर, अंबाला की शिकायत पर मनीष कुमार निवासी वाल्मीकि बस्ती जगाधरी गेट, अंबाला व एक अज्ञात व्यक्ति को नामजद किया है।

संदीप के अनुसार उसका इलाहाबाद बैंक में खाता है, जहां पर आरोपित मनीष कुमार चपरासी लगा हुआ है। बैंक में पैसे जमा करवाने के दौरान संदीप की मनीष कुमार से जान-पहचान व दोस्ती हो गई। इस वजह से वह बैंक में लाइन में लगने के बजाय मनीष कुमार को पैसे जमा करवाने के लिए देने लगा। इस वजह से मनीष कुमार के पास संदीप के बैंक खाते की डिटेल्स पहुंची, तो उसने बैंक स्टाफ के साथ मिलीभगत कर अपना मोबाइल नंबर खाते में अटैच करने के बाद इंटरनेट बैंकिग शुरू करवा ली। इस सुविधा के जरिये आरोपित ने खाते से 14.58 लाख रुपये की ठगी मार ली। यह पूरा मामला करीब छह महीने पहले का है, जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद अब केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी