आयुर्वेदिक कॉलेज की अकाउंट्स आफिसर व डॉक्टर पॉजिटिव

पटियाला आयुर्वेदिक कॉलेज की जहां अकाउंट्स ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव आई है वहीं आयुर्वेदिक अस्पताल की एक डॉक्टर के पॉजिटिव आने पर सहकर्मी सहमे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 12:17 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 12:17 AM (IST)
आयुर्वेदिक कॉलेज की अकाउंट्स आफिसर व डॉक्टर पॉजिटिव
आयुर्वेदिक कॉलेज की अकाउंट्स आफिसर व डॉक्टर पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, पटियाला : आयुर्वेदिक कॉलेज की जहां अकाउंट्स ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव आई है, वहीं आयुर्वेदिक अस्पताल की एक डॉक्टर के पॉजिटिव आने पर सहकर्मी सहमे हुए हैं। पॉजिटिव कर्मियों के साथियों को कहा तो गया है कि वे अपना अपना टेस्ट करवा लें, लेकिन कौन टेस्ट करवा रहा है और कौन नहीं, किसी अधिकारी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

आयुर्वेदिक कॉलेज सहित अस्पताल के कर्मचारी इस समय सहमे हुए हैं कि जहां फार्मेसी की अकाउंट्स आफिसर, जिसके पास कॉलेज की अकाउंटस आफिसर का एडीशनल चार्ज है, ने प्रिसिपल के साथ डायरेक्टर रिसर्च एंड मेडिकल एजुकेशन संग मीटिग भी अटेंड की, लेकिन इस बात पर कोई गौर नहीं किया गया। इसी तरह ही अस्पताल की एक डॉक्टर पॉजिटिव आ गई है, लेकिन उसके साथियों के टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल प्रशासन गंभीरता नहीं दिखा रहा।

उधर, कालेज की प्रिसिपल सुधा ग्रोवर ने कहा अकाउंटस आफिसर के पॉजीटिव आने के बाद संपर्क में आए स्टाफ व उन्होंने खुद का टेस्ट करवाया है। कॉलेज को सैनिटाइज किया गया है। अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. शर्देंदु शर्मा बताते है कि उनके अस्पताल में पॉजिटिव आयी डॉक्टर के साथी कर्मियों को टेस्ट करवाने के लिए कह दिया था। अस्पताल को सैनिटाइज करवा दिया है।

chat bot
आपका साथी