सर्फ स्टोर व घर से 6.50 लाख चोरी

जागरण संवाददाता, पटियाला शहर में सोमवार को दो स्थानों पर नकद राशि 6.50 लाख रुपये की चोरी हुई है।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 08:30 PM (IST)
सर्फ स्टोर व घर से 6.50 लाख चोरी

जागरण संवाददाता, पटियाला

शहर में सोमवार को दो स्थानों पर नकद राशि 6.50 लाख रुपये की चोरी हुई है। थाना सिविल लाइन के अधीन मालवा कालोनी में मकान नंबर 10 में तीन लाख नकद जबकि दूसरी चोरी थाना अर्बन एस्टेट के अधीन गांव चौरा के पास एक सर्फ कंपनी के स्टोर पर हुई है। वहां से चोर 3.50 लाख रुपये नकद उड़ाकर ले गए हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है ।

राजपुरा रोड स्थित गांव चौरा के पास एक सर्फ कपंनी के मैनेजर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सूचना के आधार पर जब सुबह वह स्टोर पहुंचा तो देखा कि एक खिड़की टूटी हुई थी। स्टोर में रखे लगभग 3.50 लाख रुपये चोरी हो हुए थे। बताया जा रहा है कि कंपनी अधिकारियों को कुछ पुराने वर्करों पर शक है जो कंपनी को छोड़कर जा चुके हैं। मौके पर पहुंचे एएसआइ दलजीत ¨सह ने बताया कि मामले की पड़ताल जारी है।

दूसरे मामले के अनुसार थाना सिविल लाइन की आफिसर कालोनी चौकी के अधीन मालवा कालोनी के मकान नंबर 10 में से दोपहर के समय 3 लाख रुपये की चोरी हो गई है । चोरी होने के वक्त घर में मौजूद नहीं था और चोर बंद घर में घुसकर अलमारी तोड़ते हुए वहां पर रखे 3 तीन लाख रुपये ले कर फरार हो गए। बताया गया है कि उक्त घर के मालिक ने आज किसी काम के लिए बैंक से तीन लाख रुपये निकलवाए थे। चोर घर के नजदीकी एक मेडिकल स्टोर की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए हैं, जिससे उनकी जल्द तलाश की जा सकती है। इस संबंध में आफिसर कालोनी पुलिस चौकी के प्रभारी एसआइ गुर¨पदर ¨सह ने बताया केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी