ट्रक ड्राइवर पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

By Edited By: Publish:Wed, 30 Jul 2014 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 30 Jul 2014 01:00 AM (IST)
ट्रक ड्राइवर पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

जागरण संवाददाता, पटियाला

एक ट्रक ड्राइवर पर 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा के साथ एक साल तक दुष्कर्म का आरोप लगा है। मामला राजपुरा रोड के एसएसटी नगर का है। ड्राइवर लड़की का पड़ोसी है। एक सप्ताह पहले लड़की ने अपनी बड़ी बहन को सारी जानकारी दी। पीड़िता के परिवार ने दुष्कर्म में आरोपी की मां की भी सहमति होने का आरोप लगाते हुए अर्बन एस्टेट पुलिस के पास शिकायत दी है।

पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि उनके पड़ोस में ही उनके दूर के रिश्तेदार रहते हैं। रिश्तेदारों में एक 35 वर्षीय ट्रक ड्राइवर भी है। उसकी छोटी लड़की भी उनके घर आया-जाया करती थी। उसने आरोप लगाया कि ट्रक ड्राइवर उसकी लड़की के साथ एक साल से दुष्कर्म करता है और इसमें आरोपी की मां की भी सहमति थी।

उसने यह भी आरोप लगाया कि दुष्कर्म करने के बाद ड्राइवर व उसकी मां लड़की को धमकाते थे कि अगर उसने घर वालों को इसकी जानकारी दी तो वे लड़की के भाई को ट्रक से कुचल देंगे। ड्राइवर व उसकी मां कहते थे कि वे उसे पढ़ाएंगे और पुलिस ऑफिसर बनाकर अपनी पुत्रवधू बनाएंगे।

15 जुलाई को जब लड़की स्कूल गई तो ट्रक पर उसके पीछे गए ड्राइवर ने उसे स्कूल के बाहर कहा कि उसकी मां बीमार है, इसलिए उसे वापस घर में बुलाया है। वह ड्राइवर के साथ वापस आ गई तो ड्राइवर ने राजपुरा रोड पर वूमेन पॉलीटेक्निक के पास ट्रक में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने सारी जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी।

-------------------

कोट्स

'ट्रक ड्राइवर सोनू व उसकी मां परवीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई होगी।'

-डॉ. जगबीर सिंह, एसएचओ, थाना अर्बन एस्टेट

chat bot
आपका साथी