जिला व्यापार मंडल ने पुलिस को दिए दस सीसीटीवी

शहर पठानकोट के प्रत्येक दुकानदार और व्यापारी को अपनी सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाने चाहिए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jan 2020 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jan 2020 10:40 PM (IST)
जिला व्यापार मंडल ने पुलिस को दिए दस सीसीटीवी
जिला व्यापार मंडल ने पुलिस को दिए दस सीसीटीवी

संवाद सहयोगी, पठानकोट : शहर पठानकोट के प्रत्येक दुकानदार और व्यापारी को अपनी सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाने चाहिए, वहीं रात को दुकानों के शटर के बाहर लाइटों को बंद नहीं किया जाना चाहिए। यह बात डीएसपी राजेन्द्र मन्हास ने जिला व्यापार मंडल के प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता तथा अन्य सदस्यों के साथ बैठक में कही। जिला व्यापार मंडल ने पुलिस को शहर में क्राइम पर नजर रखने के लिए दस सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए दिए।

डीएसपी राजेन्द्र मन्हास ने कहा कि यह सीसीटीवी कैमरे शहर के संवेदनशील स्थलों पर लगाए जाएंगे। जिला पुलिस की ओर से इसी तरह से क्षेत्र के अन्य स्थलों पर भी नजर रखने के लिए तीसरी आंख का सहारा लिया जाएगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन को दिए गए सहयोग पर जिला व्यापार मंडल के प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता व उनकी टीम का धन्यवाद किया।

प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता ने कहा कि जिला व्यापार मंडल पठानकोट का गठन व्यापार और व्यापारियों की भलाई के साथ ही जिला प्रशासन से कंधे से कंधा मिलाकर समाज हित में चलने के लिए किया गया है। इस मौके पर डिविजन नम्बर -एक के एसएचओ इकबाल सिंह, डिविजन नम्बर-दो के एसएचओ दविन्द्र प्रकाश, महासचिव नरेन्द्र वालिया, कैशियर संजीव हांडा, वरिष्ठ प्रवक्ता केवल शर्मा, स्टेट अवार्डी समीर शारदा, राज कुमार काका, जतिन्द्र जीतू, विजय महाजन, रमन महाजन, एडवोकेट अजय शर्मा, सुभाष, प्रवीण महाजन, अजय बागी, मनोज अरोड़ा, राकेश महाजन बिट्टा, प्रेम कुमार, सुरेन्द्र राही, सैनी महासभा अध्यक्ष परमजीत पम्मा, अमरजीत महाजन, दीपक वालिया के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी