पॉवर सप्लाई से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ रोष

पॉवर सप्लाई लाइन से छेड़छाड़ करके गांव जकरौर समेत 4 गांवों की बिजली गुल करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ लोगों ने रोष जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 10:42 PM (IST)
पॉवर सप्लाई से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ रोष
पॉवर सप्लाई से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ रोष

संवाद सहयोगी, नरोट मेहरा : पॉवर सप्लाई लाइन से छेड़छाड़ करके गांव जकरौर समेत 4 गांवों की बिजली गुल करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ लोगों ने रोष जताया है। सरपंच बूटा राम व सरपंच गोपाल ¨सह की अध्यक्षता में गांव के लोगों ने मौके पर जाकर पॉवर सप्लाई के साथ की गई छेड़छाड़ की सूचना विभाग को भी दी है। इससे पहले भी कई बार इसकी शिकायत विभाग को दी जा चुकी है, लेकिन विभाग अब तक शरारती तत्वों को पकड़ नहीं पाया है।

गांव जकरौर के सरपंच बूटा राम एवं गांव गुजरात के सरपंच गोपाल ¨सह ने बताया कि गांव जकरौर, गुजरात, चश्मा एंव सैदोवाल की पॉवर सप्लाई लाइन के साथ लंबे समय से छेड़छाड़ करके गांववासियों को परेशान किया जा रहा है। दरअसल गांव खन्नी खुई में लगा पॉवर सप्लाई को ऑपरेट करने वाले एक हैंडल को अक्सर खन्नी खुई के कुछ शरारती तत्व बंद कर देते हैं। हैंडल बंद होते ही उक्त चारों गांवों में बिजली बंद हो जाती है, जिससे लोगों का जीना मुहाल हो जाता है। इसकी सूचना पहले भी कई बार पावरकॉम को दी जा चुकी है। लेकिन विभाग कोई सख्त एक्शन नहीं ले रहा है। मंगलवार को मौके पर जाकर देखा गया कि हैंडल के साथ छेड़छाड़ की गई है और इसकी सूचना पावरकॉम को भी दे दी गई है। विभाग ने कार्रवाई नहीं की तो संघर्ष करेंगे।

एसडीओ सुरेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पॉवर सप्लाई हैंडल के साथ हुई छेड़छाड़ की जांच करेंगे। कर्मचरियों को मौके पर भेजा जाएगा और समस्या का हल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी