बाहरी व्यक्ति को बिना आईडी प्रूफ के होटल में न दिया जाए कमरा

थाना प्रभारी ने ढाबा मालिकों को कहा कि वह अवैध रूप से अपने ढाबों में शराब न पिलाएं तथा न ही दुकानों के आगे व्हीकल करने दें जिससे जाम की स्थिति उत्पन हो।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 05:49 PM (IST)
बाहरी व्यक्ति को बिना आईडी प्रूफ के होटल में न दिया जाए कमरा
बाहरी व्यक्ति को बिना आईडी प्रूफ के होटल में न दिया जाए कमरा

जासं, पठानकोट: बाहरी व्यक्ति को बिना उसके आई.डी. प्रूफ के उसे न ठहरने दिया जाए। अगर कोई भी व्यक्ति उनके पास रहने के लिए आता है तो उसका पूरा आई.डी. प्रूफ व फोटो जांचकर ही उसकी बु¨कग की जाए। यह बात थाना डिवीजन नंबर 1 के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप शर्मा ने मंगलवार को थाना परिसर में शहर के ढाबा, होटल, रेस्टोरेंट व पार्षदों से कही।

इस दौरान थाना प्रभारी ने कहा कि लगतार मिल रही इनपुट के बाद पठानकोट की सुरक्षा व्यवस्था को पहले ही मजबूत कर दिया गया है। इसके अलावा शहर की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कैसे बनाया जा सकता है को लेकर एसएसपी विवेकशील सोनी की ओर से अधिकारियों को पब्लिक मीट करने के लिए कहा गया है। इसी श्रंखला के तहत आज शहर के होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट व पार्षदों के साथ मी¨टग की गई है।

उन्होंने कहा कि कई बार शरारती तत्व पुलिस को चकमा देकर आगे पीछे हो जाते हैं। लेकिन, जनता उन्हें देख लेती है जिसका समय पर पता चल जाए तो उक्त व्यक्ति का आसानी से पता लगाया जा सकता है।

कुलदीप ने कहा कि यदि आपको किसी व्यक्ति पर शक पड़े या उसकी बोलबानी से ऐसा लगे कि यह संदिग्ध है तो उसकी सूचना तुनंत पुलिस को देकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने में अपना योगदान दें। थाना प्रभारी ने ढाबा मालिकों को कहा कि वह अवैध रूप से अपने ढाबों में शराब न पिलाएं तथा न ही दुकानों के आगे व्हीकल करने दें जिससे जाम की स्थिति उत्पन हो। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी ढाबा मालिक या होटल मालिक कानून के नियमों की उल्लंघना करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ स त कानूनी कारवाई की जाएगी। इस अवसर पर पार्षद अश्विनी अस्सी, आर.एल. सोनी व अरुण आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी