क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस सख्त, काटे चालान

पठानकोट के विभिन्न थानों की पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर मामले दर्ज किए हैं। एएसआइ धर्मपाल के नेतृत्व में पुलिस पार्टी रेलवे रोड पर गश्त कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 03:53 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 03:53 PM (IST)
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस सख्त, काटे चालान
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस सख्त, काटे चालान

संवाद सहयोगी, पठानकोट : पठानकोट के विभिन्न थानों की पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर मामले दर्ज किए हैं। एएसआइ धर्मपाल के नेतृत्व में पुलिस पार्टी रेलवे रोड पर गश्त कर रही थी। इस दौरान रेलवे रोड से वाल्मीकि चौक को तीन लोग बेवजह घूम रहे थे। पुलिस ने मोहल्ला सराईं के रहने वाले मुनीष, रजत और पुनीत के खिलाफ कार्रवाई की है।

एएसआइ कुलदीप राज के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ट्रक यूनियन मोड़ के पास मौजूद थी। इस दौरान दो लोग बिना मास्क लगाए घ। पुलिस ने हाउसिग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले दीपक शर्मा और मीत के खिलाफ कार्रवाई की है।

एएसआइ यशपाल के नेतृत्व में नाइट पुलिस कोटली सरना को जा रहे थे। पुलिस ने लाहड़ी महंता के रहने वाले शशिपाल पर केस दर्ज किया है। एएसआइ राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी की हुई थी। पुलिस ने कोटली के पास सर्विस रोड पर एक गाड़ी सवार फैसलाबाद बटाला के रहने वाले अर्शदीप सिंह और निजरपुर बटाला के रहने वाले सिमरनजीत सिंह के खिलाफ कार्रवाई की। एएसआइ पवन कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी क‌र्फ्यू की पालना करवाने संबंधी गांव पम्मा को जा रहे थे। नरोट जैमल सिंह थाने में गांव पम्मा के रहने वाले अजय कुमार के खिलाफ कार्रवाई की। एएसआइ रामलाल के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने दुनेरा स्थित एक पैलेस के पास घूम रहे व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी