किसी ने कूड़े तो किसी ने सरकारी जमीन का उठाया मसला

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अमित ¨सह मंटू द्वारा नगर कौंसिल कार्यालय सुजानपुर में लोगों की शिकायतें सुनीं गईं। इस अवसर पर सुजानपुर निवासी विनोद भंडारी ने बताया कि नगर कौंसिल की तरफ से पार्क के सामने कूड़े को डंप किया जा रहा है जिस कारण पर्यावरण पार्क की स्वच्छता पर ही ग्रहण लग गया है तथा कौंसिल के कर्मचारी सफाई व्यवस्था का भी उचित ध्यान नहीं रख रहे हैं। वहीं समाज सेवक संदीप शर्मा ने बताया कि सुजानपुर में डेंगू का आंकड़ा 15 के पार हो गया है लेकिन कौंसिल की फो¨गग मशीनें खराब होने के कारण स्प्रे नहीं हो पा रही। पार्षद रमेश चंद ने बताया कि उनके वार्ड में सरकारी जमीन है जिसे लोगों की मांग है कि उस जमीन को सही प्रयोग में लाकर समस्या का निपटारा किया जाए। वहीं देहाती सुजानपुर के सरपंच तिलक राज ने बताया कि उनके गांव की कुछ वोट सुजानपुर नगर कौंसिल में शामिल की ग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 05:10 PM (IST)
किसी ने कूड़े तो किसी ने सरकारी जमीन का उठाया मसला
किसी ने कूड़े तो किसी ने सरकारी जमीन का उठाया मसला

संवाद सहयोगी, सुजानपुर

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अमित ¨सह मंटू ने नगर कौंसिल कार्यालय सुजानपुर में लोगों की शिकायतें सुनीं। सुजानपुर निवासी विनोद भंडारी ने बताया कि नगर कौंसिल की तरफ से पार्क के सामने कूड़े को डंप किया जा रहा है जिस कारण पर्यावरण पार्क की स्वच्छता पर ही ग्रहण लग गया है। कौंसिल के कर्मचारी सफाई व्यवस्था का भी उचित ध्यान नहीं रख रहे हैं। समाज सेवक संदीप शर्मा ने बताया कि सुजानपुर में डेंगू का आंकड़ा 15 के पार हो गया है लेकिन कौंसिल की फॉ¨गग मशीनें खराब होने के कारण स्प्रे नहीं हो पा रहा। पार्षद रमेश चंद ने बताया कि उनके वार्ड में सरकारी जमीन है जिसे लोगों की मांग है कि उस जमीन को सही प्रयोग में लाकर समस्या का निपटारा किया जाए। वहीं देहाती सुजानपुर के सरपंच तिलक राज ने बताया कि उनके गांव की कुछ वोट सुजानपुर नगर कौंसिल में शामिल की गई थी लेकिन कुछ कारणों से वह वोट उपयोग नहीं हो सकी। उन वोटों को सुजानपुर में शामिल किया जाए।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद अमित ¨सह मंटू ने ईओ को निर्देश दिए की पार्क के सामने कूड़े के डंप को उठाकर सही स्थान पर लगाया जाए। सफाई कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए कि वह सफाई व्यवस्था का उचित प्रबंध करें। वह सरकार से फॉगिंग मशीनों हेतु फंड उपलब्ध करवाने के लिए बात करेंगे। मंटू ने लोगों से कहा कि पंचायत समिति तथा जिला परिषदों में परचम लहराने के बाद अब आने वाले पंचायत चुनावों में भी कांग्रेस की जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस लेनी चाहिए। इस अवसर पर पार्षद सुरेंद्र वर्मा, पार्षद रमेश चंद्र, राकेश शर्मा, संदीप शर्मा, ¨प्रसिपल त्रिभुवन ¨सह, अजीत ¨सह, मनु ठाकुर, मंगत कुमार, शुभलता, सोमराज, बलवंत राज आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी