डमटाल में कारोबारी पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव, 29 लोगों के भरे सैंपल

संवाद सहयोगी पठानकोट पठानकोट में कोरोना चरम पर है। शहर के सैली रोड स्थित सिल्वर एस्टेट के बाप-

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 08:29 PM (IST)
डमटाल में कारोबारी पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव, 29 लोगों के भरे सैंपल
डमटाल में कारोबारी पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव, 29 लोगों के भरे सैंपल

संवाद सहयोगी, पठानकोट: पठानकोट में कोरोना चरम पर है। शहर के सैली रोड स्थित सिल्वर एस्टेट के पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों अपनी स्वास्थ्य जाच के लिए जालंधर गए थे, यहा पर उनमें कोरोना की पुष्टि हुई। जिले में अब कोरोना संक्रमितों के एक्टिव केस का आकड़ा 18 पहुंच गया है। जबकि बढ़ते मामलों के साथ पठानकोट कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है।

नए पाए गए दोनों पॉजिटिव का ताल्लुक पठानकोट सीमा के साथ सटी डमटाल मंडी के साथ जुड़ा है। दोनों वहा के कारोबारी हैं और उनका नियमित आना-जाना है। माना जा रहा है कि मंडी के दो अन्य कारोबारी एवं पठानकोट के निवासियों के संपर्क में आने से पिता-पुत्र कोरोना की चपेट में आए हैं। कम्यनुटी वायरस ट्रासफर ही कोरोना के फैलने की वजह बना है। सेहत विभाग के मुताबिक सिल्वर एस्टेट के इन वाशिदों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत हुई थी। इसलिए वे अपनी स्वास्थ्य जाच करवाने सीधे जालंधर के निजी अस्पताल में गए थे। जिले में अब कोरोना के कुल केस 47 हो चुके हैं और इनमें दो की मौत एवं 27 स्वस्थ हैं। विष्णु नगर में सेहत विभाग ने की सैंपलिंग

वीरवार को सेहत विभाग पठानकोट की टीम ने जिला एपीडोमोलॉजिस्ट डॉ. वनीत बल के नेतृत्व में विष्णु नगर लमिनी के रेणूका मंदिर में रैंडम सैंपलिंग की। डॉ. वनीत बल ने बताया कि हेल्थ इंस्पेक्टर अविनाश शर्मा, गुरमुख सिंह व गुरदीप सिंह, आशा वर्कर पुष्पा, कमला व परमजीत और मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर मेल सिकंदर सिंह व विक्टर मसीह ने 29 सैंपल भरे।

chat bot
आपका साथी