156 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई

कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में 156 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 11:01 PM (IST)
156 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई
156 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में 156 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। एसएमओ डा. नीरू शर्मा व डा. आंचल शर्मा ने बताया कि 1789 लोग टीकाकरण करवा चुके हैं। कोरोना से बचाव के लिए लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन के लिए आए। बिना किसी डर के वैक्सीनेशन करवाएं। कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में कोरोना की निश्शुल्क वैक्सीनेशन की जा रही है, लोग इसका लाभ लें। इस मौके पर बीपीईओ राकेश ठाकुर ने कहा कि लोग ज्यादा से ज्यादा अपना नाम रजिस्ट्रेशन करवाकर व वैक्सीन लगाएं। इस मौके पर प्रवीण सैनी, हरिदर कौर, अक्षय कुमार, गुलाब सिंह, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे।

--------

कोविड-19 की नई गाइडलाइन के बारे दी जानकारी

संवाद सहयोगी, मलिकपुर : ट्रैफिक एजुकेशन सेल की तरफ से इंचार्ज प्रदीप कुमार की देखरेख में खड्डी पुल के पास ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार लगाया। सेमिनार के दौरान आटो चालकों और अन्य वाहन चालकों को सरकार की तरफ से कोविड-19 को लेकर जारी की गई हिदायतों के बारे जानकारी दी गई। इनका पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। एएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि सरकार की तरफ से कोविड-19 को लेकर जारी की गई नई हिदायतों के अनुसार 27 मार्च को सुबह 11 से 12 बजे तक कोरोना महामारी का शिकार हुए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए सड़क पर कोई भी वाहन नहीं चलाया जाएगा। इस मौके पर एएसआइ प्रदीप कुमार, एएसआइ मंजीत सिंह, नरेश कुमार, राज कुमार, मोहन, राहुल आदि उपस्थित थे।

60 लोगों को वैक्सीन लगाई गई

संवाद सहयोगी, नंगलभूर : गांव घियाला के पीएचसी में 60 लोगों को कोरोना से बचाव की वैक्सीन लगाईं गई। इस मौके पर डाक्टर विनय जमवाल ने बताया कि लोग बिना किसी भय के वैक्सीन लगवाएं, ताकि कोरोना को खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि वही लोग शारीरिक दूरी, मास्क प्रयोग, सैनिटाइजर व सफाई की ओर भी ध्यान दें। इस मौके पर, रमेश कुमार, संजीव कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी