नशीले पदार्थो के साथ महिला सहित पांच तस्कर काबू

नवांशहर जिले में अलग-अलग थानों की पुलिस ने तीन मामलों में पांच नशा तस्करों को नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास पुलिस ने नशीले टीके और नशीला पाउडर बरामद किया है। पकड़े गए तस्करों में एक महिला भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 04:11 PM (IST)
नशीले पदार्थो के साथ महिला सहित पांच तस्कर काबू
नशीले पदार्थो के साथ महिला सहित पांच तस्कर काबू

जागरण टीम, नवांशहर : जिले में अलग-अलग थानों की पुलिस ने तीन मामलों में पांच नशा तस्करों को नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास पुलिस ने नशीले टीके और नशीला पाउडर बरामद किया है। पकड़े गए तस्करों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना राहों की पुलिस ने प्रतिबंधित टीके और शीशियों के साथ के एक महिला को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 26 नशे के टीके बरामद किए हैं। गुरु किरपा पेट्रोल पंप सलूजा फैक्ट्री सेखां माजरा में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान महिला पर शक हुआ। उसे रोककर जांच की गई तो उसे कब्जे से 26 प्रतिबंधित टीके बरामद हुए। आरोपित की पहचान दुधाला निवासी हरप्रीत कौर के रूप में हुई है। पुलिस उससे और जानकारी जुटा रही है कि वह नशीली दवाएं कहां से ला रही थी।

यूपी से नशे के टीके लाकर मुकंदपुर में करते थे सप्लाई

दूसरा मामला थाना मुकंदपुर का है। पुलिस ने यहां से दो नशा तस्करों को 18 नशीले टीकों के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित उत्तर प्रदेश से ये नशे के टीके लेकर आते हैं। बताया जा रहा है कि एएसआइ जोगिदर कुमार चाहल कलां में गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गांव रटैंडा निवासी लखवीर सिंह उर्फ शीरा और जालंधर का मोरो निवासी चरणजीत उर्फ राम दोनों मिलकर थाना मुकंदपुर इलाके में नशे के टीके सप्लाई करते हैं और खुद भी नशे के आदी हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी करके दोनों को गिरफ्तार किया। इस दौरान उनके पास से 18 नशे के टीके बरामद किए। पुलिस दोनों से अतिरिक्त जानकारी जुटा रही है।

बहराम पुलिस ने जंडियाली रेलवे क्रांसिंग पर पकड़े दो आरोपित

तीसरा मामले में थाना बहराम की पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों लुधियाना के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से 20 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है। बहराम थाने में तैनात एएसआइ पवित्तर सिंह पुलिसकर्मियों के साथ जंडियाली रेलवे क्रांसिग के पास थे। इसी दौरान उनके सामने आ रहे दो मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर वापस जाने लगे, लेकिन हड़बड़ी में दोनों मोटरसाइकिल से गिर पड़े। पुलिसकर्मियों ने इस बीच दोनों को दबोच लिया। आरोपितों की पहचान लुधियाना के थाना मेहरबान के जागीर पुर निवासी गौरव कुमार, टिब्बा रोड निवासी अभिषेक गौतम के रूप में हुई है। पुलिस उनसे बरामद नशीले पाउडर के बारे में अतिरिक्त जानकारी हासिल कर रही है।

chat bot
आपका साथी