आधे घंटे की बारिश से गर्मी से राहत, शहर पानी-पानी

शहर में बुधवार दोपहर में आधे घंटे हुई बारिश ने मौसम को सुहावना कर दिया। पिछले कई दिनों से गर्मी व उमस की मार झेल रहे शहरवासियों के लिए बारिश राहत लेकर आई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:11 AM (IST)
आधे घंटे की बारिश से गर्मी से राहत, शहर पानी-पानी
आधे घंटे की बारिश से गर्मी से राहत, शहर पानी-पानी

जागरण संवाददाता, नवांशहर : शहर में बुधवार दोपहर में आधे घंटे हुई बारिश ने मौसम को सुहावना कर दिया। पिछले कई दिनों से गर्मी व उमस की मार झेल रहे शहरवासियों के लिए बारिश राहत लेकर आई है। मौसम में दो डिग्री तापमान में कमी आई तो बारिश ने उमस को खत्म कर दिया। वहीं थोड़ी देर से बारिश के कारण जहां राहत मिली वहीं कई जगहों पर जलभाव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार आने वाले एक सप्ताह तक लगातार बारिश की संभावना है और तापमान में कमी आएगी।

बुधवार को बेशक बारिश आधे घंटे के लिए ही हुई पर बारिश के कारण सुविधा केंद्र के सामने पानी जमा हो गया। सुविधा केंद्र एसडीएम व तहसीलदार कार्यालय के साथ लगता है। इन कार्यालयों में आने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जहां पर पानी का निकासी का कोई साधन न होने के कारण हमेशा ही इस स्थान पर बारिश का पानी जमा हो जाता है। बाजारों में भर गया पानी

थोड़ी से बारिश के कारण शहर के गीता भवन रोड, कोठी रोड व आर्य समाज रोड पर पानी जमा हो गया। हर बारिश में ही इन बाजारों की सड़कों पर पानी भर जाता है। अगर ज्यादा बारिश हो जाए तो बारिश का पानी दुकानों में घुस जाता है।

chat bot
आपका साथी