घर के आगे पटाखे चलाने से मना करने पर महिला को पीटा

शहर के बूड़ा गुज्जर रोड स्थित फाटक पार पटाखे चलाने को लेकर विवाद में एक महिला को पीटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 10:04 PM (IST)
घर के आगे पटाखे चलाने से मना करने पर महिला को पीटा
घर के आगे पटाखे चलाने से मना करने पर महिला को पीटा

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

शहर के बूड़ा गुज्जर रोड स्थित फाटक पार पटाखे चलाने को हुई लड़ाई के दौरान एक महिला घायल हो गई। एएसआइ बचित सिंह ने बताया कि उन्हें सौ नंबर पर लड़ाई होने की सूचना मिली थी। सरकारी अस्पताल में अस्पताल में भर्ती मोनिका पत्नी परमजीत सिंह ने बताया कि दीपावली की रात को उनके घर के नजदीक स्थित सतपाल डेयरी पर कुछ युवक उनके घर के गेट के आगे रखकर पटाखे चला रहे थे। इस बारे में जब मोनिका ने उन्हें गेट के आगे पटाखे चलाने के लिए मना किया तो उक्त युवकों द्वारा उनके घर पर पटाखे फेंकने शुरु कर दिए। पीड़ित ने बताया कि जब उन्होंने उक्त युवकों को ऐसा करने के लिए मना किया तो वह युवक उनके साथ बहसबाजी करने लग गए तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे मोनिका को अंदरुनी चोटें लगी है और उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। एएसआइ बचित सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान लिए जा रहे है। उसके बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ---------------- डंडे से दादी को पीटा, घायल

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

गांव चक काला सिंह वाला में पोते ने बुजुर्ग दादी के साथ मारपीट कर उस घायल कर दिया। बुजुर्ग गुरदेव कौर (80) पत्नी जंगीर सिंह जो की मुक्तसर के सरकारी अस्पताल में दाखिल है ने बताया कि उसके पोते गुरविदर सिंह ने उसके साथ लक्कड़ के मोटे डंडे से उसकी पिटाई की। जब उसने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने उसे बचाया। उसके बाद माता के पुत्र मलकीत सिंह जो पहले घर पर नहीं था उसने घर आकर अपनी माता को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने बुजुर्ग के बयान ले लिए है।

बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह चाय बनाकर चाय की पत्ती को फेंकने जा रही थी। उसका पोता जो की नशे का आदि है ने उसके साथ मारपीट की। माता के पुत्र मलकीत सिंह ने भी बताया कि गुरप्रीत सिंह उन्हें परेशान करता है। थाना सदर प्रभारी प्रेम नाथ ने कहा कि उन्होंने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर आरोपी की खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी