लोक सभा चुनावों में बेहतर कार्य करने वाले सम्मानित

चुनाव कमिशन की हिदायतों अनुसार शनिवार को रैडक्रॉस भवन में जिला स्तरीय वोटर दिवस मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 04:47 PM (IST)
लोक सभा चुनावों में बेहतर कार्य करने वाले सम्मानित
लोक सभा चुनावों में बेहतर कार्य करने वाले सम्मानित

संवाद सूत्र, मुक्तसर/(श्री मुक्तसर साहिब)

चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार शनिवार को रेडक्रॉस भवन में जिला स्तरीय मतदाता दिवस मनाया गया। इसमें मुख्य मेहमान के तौर पर चुनाव अधिकारी कम डीसी अराविद कुमार ने शिरकत की।

उन्होंने कहा कि पिछले साल हुई लोक सभा चुनावों में प्रभावी भूमिका लिए समूचे चुनाव अमले को बधाई देने के साथ साथ इन चुनावों में अच्छी कारगुजारी दिखाने वाले अधिकारियों कर्मचारियों को सम्मानित भी किया गया।

एडीसी संदीप कुमार को लंबी विधानसभा हलके में वोटर राजिस्ट्रेशन लिए किए गए शानदार कार्य लिए सम्मानित किया गया। लोगों ने अपनी वोट का सही इस्तेमाल करने के लिए प्रण भी लिया। डेरा भाई मस्तान स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा शब्द गायन भी पेश किया। इस मौके पर तहसीलदार चांद कुमार, सुखदर्शन सिंह बेदी, पंकज कुमार व अशोक कुमार भी मौजूद थे। मंडी बरीवाला के सरकारी स्कूल में लीगल लिटरेसी क्लब की तरफ से प्रिसिपल रेणु कटारिया की देखरेख में राष्ट्रीय वोटर दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बीएलओ, स्कूल स्टाफ तथा विद्यार्थियों ने भाग लिया। बीएलओ सुरेश कुमार, योगेश बांसल, पवन कुमार, पंकज कुमार तथा लीगल लिटरेसी क्लब के मुखी अंग्रेज सिंह, मनदीप सिंह ने वोट के महत्व को बताया। इसके साथ ही मलोट के डीएवी कॉलेज में भी वोटर दिवस प्रिसिपल डॉ. अरुण कालड़ा की अगुआई में मनाया गया। प्रिसिपल ने विद्यार्थियों को वोट की महत्ता के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

इस मौके पर नायब तहसीलदार अरजिदर सिंह,प्रो. नरिदर शर्मा, प्रो. नवदीप सिंह, किरनदीप कैर, इकबाल कौर, आकृती असीजा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी