कृषि सुधार कानून रद करे सरकार

कृषि सुधार कानूनों के विरोध में कुल हिद किसान सभा की अगुआई में प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:04 AM (IST)
कृषि सुधार कानून रद करे सरकार
कृषि सुधार कानून रद करे सरकार

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

कृषि सुधार कानूनों के विरोध में कुल हिद किसान सभा की अगुआई में खेत मजदूरों तथा सीटू वर्करों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंककर रोष प्रदर्शन किया। किसानों ने केंद्र सरकार से मांग की है कि इन कानूनों को तुरंत रद किया जाए। इससे पहले उन्होंने शहर के अलग-अलग बाजारों में रोष मार्च निकालते हुए केंद्र की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। यह रोष मार्च अलग-अलग बाजारों से होता हुआ मसीत चौंक में पहुंचा जहां प्रदर्शनकारियों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।

कुल हिद किसान सभा के नेता अपार संधू, धर्मपाल झबेलवाली, सीटू नेता कामरेड इंद्रजीत, तरसेम लाल, खरैती लाल तथा खेत मजदूर नेता मेजर सिंह सीरवाली, सुखदेव सिंह रुपाणा, मलकीत सिंह फत्तनवाला आदि ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना की आड़ में कारपोरेट घरानों को निजी लाभ देने के लिए यें कानून लोगों पर थोपे जा रहे हैं जिसको कभी भी लागू नहीं होने देंगे। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर बीते 23 दिनों से चल रहे किसानों के धरने में शमूलियत करते हुए समर्थन का एलान किया।

इस अवसर पर मेजर सिंह सीरवाली, दविदर कोटली, लक्ष्मण सिंह, जरनैल सिंह रोड़ांवाली, शिवराज सिंह भंगचढ़ी, सुखराज सिंह उदेयकरण, निर्मल सिंह संगूधौन, गुरमीत लंबी ढाब, बोहड़ सिंह, सुखदेव सिंह लंडेरोडे आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी