गुरुद्वारा की गोलक चोरी होने पर भड़के गांव वासी

गांव मोहला के गुरुद्वारा साहिब की गोलक चोरी होने से रोष में आए गांव वासियों ने बड़ी संख्या में इक्कत्र होकर गांव पन्नीवाला फत्ता के चौंक में धरना लगा कर आवाजाई ठप कर दी। गांव वासियों ने दो घंटे के धरने के थाना कबरवाला के मुखी ते¨जदरपाल ¨सह द्वारा बनती कार्यवाई की जाने के भरोसे के बाद धरना उठाया गया। गांव वासियों ने बताया कि घुडियाना रोड़ पर स्थित गांव के गुरुद्वारा साहिब की गोलक को चोरों द्वारा चोरी कर ली गई तथा यह गोलक गांव की हद व पन्नीवाला फत्ता के खेतों में पड़ी हुई मिली। इस गोलक में नगदी चोरी करके

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 06:56 PM (IST)
गुरुद्वारा की गोलक चोरी होने पर भड़के गांव वासी
गुरुद्वारा की गोलक चोरी होने पर भड़के गांव वासी

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

गांव मोहला के गुरुद्वारा साहिब की गोलक चोरी होने से बिफरे गांव वासियों ने गांव पन्नीवाला फत्ता के चौक में धरना लगा दिया। गांव वासियों ने यातायात ठप करते हुए जमकर नारेबाजी भी की। दो घंटे के धरने के दौरान थाना सिटी मलोट के प्रभारी ते¨जदरपाल ¨सह ने कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया तो गांव वासियों ने धरना उठाया।

गांव वासियों ने बताया कि घुड़ियाना रोड पर स्थित गांव के गुरुद्वारा साहिब की गोलक को चोरों ने चोरी कर लिया था तथा यह गोलक गांव की हद व पन्नीवाला फत्ता के खेतों में पड़ी हुई मिली। गांव वासियों ने बताया कि गांव में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है। इस चोरी की घटना के एक दिन पहले ही गांव के प्राइमरी तथा हाई स्कूल में सिलेंडर तथा मिड डे मील का सामान चोरी किया गया था। उन्होंने कहा कि इसके पहले गांव के किसानों के खेतों से बिजली के ट्रांसफार्मर से सामान भी चोरी हो चुका है। धरने दौरान मौके पर पहुंचे थाना सिटी प्रभारी ते¨जदरपाल ¨सह ने गांव वासियों को जल्द कार्रवाई करने का भरोसा दिया। जिस पर गांव वासियों का गुस्सा शांत हुए और धरना समाप्त किया।

chat bot
आपका साथी