कोटकपूरा में नशे के कारण 28 साल के नौजवान की हुई मृत्यु, शव के बगल में पड़ी मिली बेल्ट और सीरिंज

स्थानीय ऋषि नगर में एक 28 वर्षीय गगनदीप की नशे के कारण मृत्यु होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी अनुसार मृतक के घर पर जहां शव मिला वहां बगल ही बेल्ट एवं सीरिंज पड़ी हुई थी। मृतक अपने पीछे वृद्ध मां पत्नी व दो बच्चों को छोड़ गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 13 May 2023 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 13 May 2023 04:37 PM (IST)
कोटकपूरा में नशे के कारण 28 साल के नौजवान की हुई मृत्यु, शव के बगल में पड़ी मिली बेल्ट और सीरिंज
कोटकपूरा में नशे के कारण 28 साल के नौजवान की हुई मृत्यु

कोटकपूरा, संवाद सूत्र । स्थानीय ऋषि नगर में एक 28 वर्षीय नौजवान गगनदीप सिंह की नशे के कारण मृत्यु होने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक के घर पर जहां शव मिला वहां बगल ही बेल्ट एवं सीरिंज पड़ी हुई थी। मृतक अपने पीछे वृद्ध मां, पत्नी व दो बच्चों को छोड़ गया है।

नशे के इंजेक्शन लेने से हुई मौत

मृतक की पत्नी अमनदीप ने बताया कि उनके ससुर का देहांत भी एक महीने पहले ही हुआ है। उन्होंने कहा कि उनके पति को जो लोग नशा देते थे, उन पर सरकार सख्त से सख्त कार्यवाई करे ताकि और दूसरे लोगों का घर बर्बाद होने से बच जाए। मृतक की मां छिंदर ने कहा कि उनके बेटे की नशे के कारण मौत हुई है, अब उनका कोई सहारा नहीं है, उनके पति भी उन लोगो को छोड़कर चले गए है और अब बेटे के भी नशे के कारण मौत होने से परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट गया है।

परिवार में अकेले कमाता था 

बेटा दिहाड़ी करता था जिससे परिवार का भरण-पोषण होता था। इस समय पीड़ित परिवार की सरकार से मांग है कि वह नशा बेचने वालो पर सख्त कार्यवाई करे। घटना की सूचना पर कोटकपूरा थाना सिटी प्रभारी गुरमेहर सिंह मौके पर पहुंचे और कहा कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

नशे के खात्मे के लिए सहयोग मांगा

बताने योग्य है कि बीती 30 मार्च को हल्का विधायक और स्पीकर कुलतार सिंह संधवा ने पत्रकारों से बैठक कर कोटकपूरा में नशे के खात्मे के लिए सहयोग मांगा था और एसएचओ गुरमेहर सिंह को शहर के हर मोहल्ले में नशा रोकू कमेटी बनाने का निर्देश दिया था। परन्तु इस बैठक के 45 दिन बाद भी नशे से मौते होने का सिलसिला जारी है।

chat bot
आपका साथी