डिप्टी कमिश्नर, सिविल सर्जन, एसपी समेत 17 अधिकारी होम क्वारंटाइन

ीएसपी (एच) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनके संपक में आने वाले अधिकारियों को क्वारंटाइन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 04:18 PM (IST)
डिप्टी कमिश्नर, सिविल सर्जन, एसपी समेत 17 अधिकारी होम क्वारंटाइन
डिप्टी कमिश्नर, सिविल सर्जन, एसपी समेत 17 अधिकारी होम क्वारंटाइन

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

डीएसपी (एच) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनके संपर्क में आए डिप्टी कमिश्नर, सिविल सर्जन , एसपी (एच), डीएसपी समेत कुल 17 अधिकारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। सोमवार को इन सभी अधिकारियों ने मिनी सचिवालय में एक साथ बैठक की थी जिसमें डीएसपी शामिल थे। डीएसपी के पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है और अब उनके साथ जिन लोगों के साथ संपर्क था उन सभी का पता लगाया जा रहा है और उन सभी को होम क्वारंटाइन किया जा रहा है ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जाए।

वीरवार शाम को सिविल सर्जन दफ्तर से जारी एक पत्र में डिप्टी कमिश्नर, सिविल सर्जन, एसपी, डीएसपी, एएसआई , डीपीआरओ समेत कई अधिकारी व कर्मचारी शामिल हैं, जो क्वारंटन हुए हैं।इसमें डीएसपी (एच) के परिवार से उनकी पत्नी व बेटा भी शामिल हैं। डिप्टी कमिश्नर ने पुष्टी करते हुए कहा कि हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, मगर फिर भी एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। कई अधिकारी व कर्मचारी होम क्वारंटाइन किए गए हैं।

सेहत विभाग की तरफ से इन सभी अधिकारियों की हिस्ट्री के बारे में पता लगाया जा रहा है तथा डीएसपी एच के संपर्क में आने वालों को होम क्वारेंटाइन किया जा रहा है तथा सबके सैंपल लिए जा रहे है। सिविल सर्जन ने बताया कि एहतियात के तौर पर सबको आइसोलेट कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी