कनाडा ले जाने का झांसा दे पत्नी ने ठगे 32 लाख ठगे, पांच नामजद

। थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने शादी कर कनाडा ले जाने का झांसा देकर 32 लाख रूपये की ठगी करने के आरोप में पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 11:31 PM (IST)
कनाडा ले जाने का झांसा दे पत्नी ने ठगे 32 लाख ठगे,  पांच नामजद
कनाडा ले जाने का झांसा दे पत्नी ने ठगे 32 लाख ठगे, पांच नामजद

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने शादी कर कनाडा ले जाने का झांसा देकर 32 लाख रूपये की ठगी करने के आरोप में पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार कुलदीप राज ने बताया कि शिकायतकर्ता मनजीत कौर पत्नी नछत्तर सिंह निवासी नंगल जिला मोगा ने 14 अक्टूबर 2020 को पुलिस को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि उसके लड़के हरप्रीत कौर की शादी साजिश के तहत हरचरण सिंह गांव फिरोज शाह जिला फिरोजपुर व अनमोल शर्मा निवासी कनाडा ने प्रदीप कौर के साथ करवा दी। उक्त लोगों ने उसके बेटे को कनाडा ले जाने की बात कहते हुए 32 लाख रुपए लिए थे, लेकिन जब उन्होंने कनाडा न ले जाने के कारण पैसा वापस देने की मांग की तो उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर पुलिस ने शिकायतकर्ता की पुत्र वधू प्रदीप कौर ,उसकी मां सुखजिदर कौर निवासी गांव चक्र लुधियाना, हरचरण सिंह गांव फिरोज शाह जिला फिरोजपुर व अनमोल शर्मा निवासी कनाडा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। बैंक के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, अज्ञात पर केस

थाना बाघापुराना पुलिस ने निहाल सिंह वाला रोड पर बैंक के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चुराने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

थाना बाघापुराना में तैनात हवलदार हरजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता पंकज कुमार बंसल पुत्र पवन कुमार निवासी आनंद नगर मुदकी रोड बाघा पुराना ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 12 फरवरी को शाम साढ़े तीन बजे वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर एसबीआई बैंक निहाल सिंह वाला रोड में गया था। जहां उसके द्वारा मोटर साईकल को बैंक के बाहर करके आप बैंक के अंदर काम चला गया, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया पुलिस कर्मचारियों का है कि उन्होंने शिकायतकर्ता व्यक्ति के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी