पाइप लाइन टूटने से फिरोजपुर रोड पर हुआ जलभराव

मोगा : फोरलेन पुल के पास करीब दो दिन से वाटर सप्लाई की पाइप लाइन टूटी है और लगातार पानी की लीकेज जारी है, जिस कारण फिरोजपुर रोड पर जलभराव बढ़ता जा रहा है, लेकिन इस ओर नगर निगम का कोई ध्यान नही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 10:53 PM (IST)
पाइप लाइन टूटने से फिरोजपुर रोड पर हुआ जलभराव
पाइप लाइन टूटने से फिरोजपुर रोड पर हुआ जलभराव

संवाद सहयोगी, मोगा : फोरलेन पुल के पास करीब दो दिन से वाटर सप्लाई की पाइप लाइन टूटी है और लगातार पानी की लीकेज जारी है, जिस कारण फिरोजपुर रोड पर जलभराव बढ़ता जा रहा है, लेकिन इस ओर नगर निगम का कोई ध्यान नही है। राहगीरों को अब इस रोड से गुजरने में परेशानी पेश आने लगी है। ऐसे में लोगों को जहां पानी के जलभराव से गुजरना पड़ रहा है, वहीं सड़क की बिगड़ी हुई दशा के कारण हादसों का शिकार भी होना पढ़ रहा है।

राहगीर हरजीत ¨सह ने बताया कि एक और तो पहले ही मोगा फिरोजपुर रोड पर बन रहे फोरलेन सड़क के कारण सड़क की दशा बिगड़ चुकी है, वही अब निगम द्वारा विगत 2 दिनों पहले डाले गए पानी के पाइप टूटने के कारण बिन बारिश के ही जलभराव हो गया है। जिसके कारण कोर्ट परिसर समेत जिला प्रबंधीय कांप्लेक्स में आने वाले लोगों को समस्या झेलनी पड़ रही है।

महेंद्र ¨सह व हरनाम ¨सह ने कहा कि मोगा शहर में विकास कार्य के तो हर पार्षद व स्थानीय नेताओं द्वारा बड़े बड़े दावे किए जा रहे हैं। लेकिन मोगा के फिरोजपुर रोड पर विधायक के कार्यालय के सामने ही गत 2 दिनों पहले डाली गई पाइप टूटने के कारण जलभराव के होने से जहां विधायक होगी भलीभांति ज्ञात होगा । वही नगर निगम को भी पाइप के टूटने का पता होगा लेकिन न तो विधायक ने टूटे हुए पाइप के बारे में कोई कार्रवाई की ओर न ही नगर निगम के किसी अधिकारी ने कोई ध्यान दिया है। ऐसे में गत सायं से लेकर हजारों लीटर पानी बर्बाद हो गया है।

लोग हो सकते है हादसे का शिकार:

मनदीप ¨सह व अमरजीत ¨सह ने कहा कि फोरलेन के निर्माण कार्य को लेकर डीसी व अन्य जिला प्रशासनिक अधिकारियों को फोरलेन के आस पास बन रही सर्विस लेन के निर्माण कार्य को अच्छे व मजबूत मैटिरियल लगा करवाना होगा। ताकि लोगों को पाइप के लीकेज होने के कारण सड़क की खस्ता हालत व जलभराव से हादसों का शिकार न होना पडे। पाइप लाइन का प्लग खुलने से आई समस्या : दविंदर

इस संबंध में नगर निगम के सीवरेज सुपरवाइजर द¨वदर ¨सह ने कहा कि गत सायं उक्त पाइप लाइन को डाला गया था। लेकिन पाइप का प्लग खुलने के कारण पानी का जलभराव हो गया है। जिसे उनके विभाग के कर्मचारियों की ओर से ठीक कर आगे लाइन जोड़ने का कार्य किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी