सफाई सेवक यूनियन ने सौंपा ज्ञापन

सफाई सेवक यूनियन की ओर से बुधवार को नगर निगम कमिश्नर अनीता दर्शी को नगर निगम मोगा के बैठक हॉल में बाबा साहिब डॉ. भीमराव अंबेडकर का स्वरूप उतारने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 06:23 AM (IST)
सफाई सेवक यूनियन ने सौंपा ज्ञापन
सफाई सेवक यूनियन ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, मोगा : सफाई सेवक यूनियन की ओर से बुधवार को नगर निगम कमिश्नर अनीता दर्शी को नगर निगम मोगा के बैठक हॉल में बाबा साहिब डॉ. भीमराव अंबेडकर का स्वरूप उतारने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके पर सफाई सेवक यूनियन के अध्यक्ष सोमनाथ चोबड़, सतपाल अंजान, सेवक राम फौजी, रामपाल, सिकंदर, राजकुमार ने कहा कि आज कर्मचारी अपनी मांगों संबंधी म्यूनीसिपल इंप्लायज फैडरेशन द्वारा अहम बैठक बुलाई गई। जब वह बैठक हॉल में पहुंचे तो देखा कि बाबा साहिब डॉ. भीमराव अंबेडकर का स्वरूप वहा नहीं था, जिससे सफाई सेवक यूनियन में रोष है तथा इससे उनकी भावनाओं को भारी ठेस पहुंची है। उन्होंने नगर निगम कमिश्नर से शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की। इस मौके पर यूनियन नेताओं ने कहा कि मांगों को लेकर फैडरेशन द्वारा 19 सितंबर को बैठक करके कर्मचारियों की मांगे एक सप्ताह तक हल करने का आश्वासन भी दिया गया था। लेकिन एक महीने बीत जाने के बावजूद कर्मचारियों की मांगे ज्यों की त्यों बरकरार है। उन्होंने कहा कि अगर मांगों की ओर जल्द ध्यान न दिया तो संघर्ष को तीव्र भी किया जाएगा। इस मौके पर सरपरस्त सतपाल अंजान, डिप्टी चेयरमैन सतपाल चांवरिया, सीनियर उपाध्यक्ष सिकंदर गुल्लू, उपाध्यक्ष राहुल उजीनवाल, राजेंद्र बोहत, मंगत राम, कैशियर अमर कुमार, बेअंत सिंह, मुख्य सलाहकार मदन लाल बोहत, बिक्कर सिंह, मस्सा सिंह, कर्म सिंह, राकेश कुमार धुन्ना आदि सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी